नई बन रही सड़क को लेकर गांववासियों में रोष

Edited By Punjab Kesari,Updated: 12 Aug, 2017 10:50 AM

failure in the villagers over the newly constructed road

गांव सोहियां में बन रही सड़क को लेकर एकत्र गांववासियों ने घटिया मैटीरियल व सही लैवल न बनाने का आरोप लगाया।

संगरूर (विवेक सिंधवानी, यादविन्द्र): गांव सोहियां में बन रही सड़क को लेकर एकत्र गांववासियों ने घटिया मैटीरियल व सही लैवल न बनाने का आरोप लगाया।

मौके पर पहुंचे पत्रकारों को बन रही सड़कों में कमियां दिखाते गांववासियों जरनैल सिंह अध्यक्ष पूर्व सैनिक संगठन, राज कुमार सोहिया नेता शहीद भगत सिंह एंटी ड्रग्ज एसो., गुरजंट सिंह, हरबंस सिंह, बलतेज सिंह, कुलवंत सिंह, सुखविन्द्र सिंह, हरजीत कौर, कर्मजीत कौर व परमजीत कौर ने बताया कि इस सड़क को बनाते समय सारे नियमों को अनदेखा किया जा रहा है। सड़क पर पड़ी रोड़ी को हाथों से उठाकर दिखाते उक्त लोगों ने कहा कि  यह तो सरेआम अंधेरगर्दी है। सड़क को बनाते समय पूरे मैटीरियल का प्रयोग नहीं किया गया व सड़क को बनाते समय कोई लैवल आदि भी नहीं रखा गया, जिस कारण सड़क कई जगह से ऊंची-नीची है। 

उन्होंने कहा कि जो सड़क की मौजूदा हालत है उसको देखकर तो ऐसे लगता है कि यह सड़क कुछ महीनों की ही मेहमान है। इस सड़क  को बनाते समय कोई विभाग का अधिकारी हाजिर नहीं था। इस संबंधी मौके पर हाजिर ठेकेदार के मुलाजिमों से बात की तो उन्होंने कहा कि कल गांव बडरूखां के पास जाम लगने से उनकी गाडिय़ों को माल लेकर आने में देरी हो गई व माल ठंडा होने कारण बजरी पर पकड़ नहीं कर सका परंतु वह सारी सड़क को नए सिरे से ठीक करके देंगे। गांव की सरपंच के पति कुलदीप सिंह से संपर्क करने पर उन्होंने कहा कि उनकी विभाग के अधिकारियों व ठेकेदार से बात हो गई है वह जहां भी सड़क में त्रुटियां हैं, उनको दूरकरेंगे। 

क्या कहते हैं एस. डी. ओ. गर्ग  
जब इस मामले संबंधी बी. एंड आर. के  एस. डी. ओ. अजय गर्ग से बात की तो उन्होंने कहा कि सड़क पूरे मैटीरियल व तय मापंदडों के अनुसार ही बनेगी परंतु जब उनसे कोई विभागीय मुलाजिम यहां मौजूद न होने संबंधी पूछा तो उन्होंने कहा कि वह जे.ई. को भेज रहे हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!