Video-सपा पार्लर की आड़ में चल रहे हाई प्रोफाइल देह व्यापार का पर्दाफाश

Edited By Punjab Kesari,Updated: 21 Mar, 2018 08:45 AM

फिरोजपुर रोड, पी.ए.यू. गेट नं.2 के सामने सपा पार्लर की आड़ में चलाए जा रहे हाई प्रोफाइल देह व्यापार के अड्डे का कमिश्नरेट पुलिस की तरफ से पर्दाफाश किया गया है। पुलिस ने लाजुली पार्लर के 2 मैनेजरों और 8 युवतियों को दबोचकर थाना सराभा नगर में ट्रैफिक...

लुधियाना (ऋषि): फिरोजपुर रोड, पी.ए.यू. गेट नं.2 के सामने सपा पार्लर की आड़ में चलाए जा रहे हाई प्रोफाइल देह व्यापार के अड्डे का कमिश्नरेट पुलिस की तरफ से पर्दाफाश किया गया है। पुलिस ने लाजुली पार्लर के 2 मैनेजरों और 8 युवतियों को दबोचकर थाना सराभा नगर में ट्रैफिक इमोरल एक्ट के अधीन केस दर्ज किया है। PunjabKesari
पुलिस को सपा पार्लर के मालिक की तलाश है जिसके पकड़े जाने के बाद थाईलैंड से देह व्यापार करने आई 4 युवतियों का राज खुलेगा। ए.डी.सी.पी. क्राइम रतन सिंह बराड़ और ए.सी.पी.क्राइम सुरिंदर मोहन ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि वहां सपा पार्लर की आड़ में काफी बड़े स्तर पर देह व्यापार का हाई प्रोफाइल धंधा चलाया जा रहा है। जिस पर सी.आई.ए. और थाना सराभा नगर की पुलिस को साथ लेकर रेड की गई और इस रैकेट का पर्दाफाश किया गया। पुलिस ने मौके से 2 मैनेजरों को गिरफ्तार किया है जिनकी पहचान वैस्ट बेंगलूर के रहने वाले कालू और पक्खोवाल रोड के रहने वाले अजीत कुमार के रूप में हुई है। जबकि पकड़ी गई 4 युवतियां थाईलैंड और 4 यहीं की हैं। पार्लर मालिक की पहचान मुनीष शर्मा के रूप में हुई है जो दिल्ली का रहने वाला है। 

आदेशों के बाद भी नहीं की पुलिस वैरीफिकेशन
कुछ समय पहले जालंधर पुलिस की तरफ से ऐसे ही हाई प्रोफाइल रैकेट का पर्दाफाश करने के बाद पुलिस कमिश्नर की तरफ से शहर के सभी सपा पार्लरों में मौजूद स्टाफ की पुलिस वैरीफिकेशन करने के आदेश जारी किए गए थे। लेकिन जमीनी स्तर पर पुलिस की तरफ से काम नहीं किया गया। इसी बात का प्रमाण इस पार्लर के पर्दाफाश होने से मिलता है। सूत्रों की मानें तो शहर के कई प्रमुख माल्ज में भी पार्लर की आड़ में देह व्यापार का धंधा चल रहा है।

विदेशी लड़कियों के पहले जब्त किए पासपोर्ट
पुलिस के अनुसार जांच में सामने आया है कि मालिक थाईलैंड से विदेशी लड़कियों को विजीटर वीजे पर लेकर आता है। दिल्ली में उनके पासपोर्ट अपने पास जब्त करने के बाद लुधियाना भेजता है। जहां उन्हें हर महीने मात्र 15 हजार रुपए और ग्राहकों से होने वाली कमाई की कमीशन दी जाती थी।

2 हजार से 2500 करते हैं चार्ज 
पुलिस के अनुसार प्रत्येक ग्राहक से 1 घंटे के हिसाब से 2 हजार से 2500 रुपए चार्ज किए जाते थे। लगभग 2 महीने से हाई प्रोफाइल तरीके से काम किया जा रहा था। पुलिस को गुमराह करने के लिए सपा पार्लर में कैबिन बनाए हुए हैं ताकि अगर पुलिस चैकिंग करने आए तो उन्हें कुछ पता न चल सके।

सोशल मीडिया पर बनाए ग्राहक
हाई प्रोफाइल धंधा चलाने वालों की तरफ से सोशल मीडिया का सहारा लिया गया। उन्होंने सपा की आड़ में पहले युवाओं को आकॢषत कर अपने पास बुलाया और फिर देह व्यापार का धंधा शुरू कर दिया। सूत्रों की मानें तो इनके पास आने वाले 80 प्रतिशत ग्राहक बड़े घरनों के थे।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!