ढाबे में घुसकर की तोड़-फोड़, 4 नामजद

Edited By Punjab Kesari,Updated: 11 Oct, 2017 01:19 PM

entering  damaged  eatery kapurthala

एक ढाबे में तोड़-फोड़ करने व धमकियां देने के मामले में थाना सिटी कपूरथला की पुलिस ने बाप-बेटे सहित 3 आरोपियों के विरुद्ध धारा .........

कपूरथला (गौरव): एक ढाबे में तोड़-फोड़ करने व धमकियां देने के मामले में थाना सिटी कपूरथला की पुलिस ने बाप-बेटे सहित 3 आरोपियों के विरुद्ध धारा 451/427/ 506/34 व 120(बी.) आई.पी.सी. के तहत मामला दर्ज किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार हरमेश सिंह पुत्र जोगिन्द्र सिंह निवासी गांव भंडाल दोना कपूरथला ने थाना सिटी कपूरथला को दी अपनी शिकायत में बताया कि वह खेतीबाड़ी करने के साथ-साथ रेलवे रोड कपूरथला में एक वैष्णो ढाबा चलाता है।

गत शाम वह अपने पिता के साथ ढाबे में मौजूद था, इस दौरान एक स्विफ्ट कार (नंबर पी.बी-09-वाई-4214) ढाबे के सामने आकर रुकी व कार में से साहिल और गौरव दोनों पुत्र राकेश शर्मा निवासी मोहब्बत नगर व एक अज्ञात युवक उतरा तथा वे ढाबे में जबरदस्ती दाखिल हो गए। जिनमें से साहिल ने अपने हाथ में पकड़े दातर से ढाबे में पड़े बर्तन व दरवाजे पर लगे शीशों की तोड़-फोड़ शुरू कर दी।

‘हमलावरों ने कहा रातों-रात ढाबा छड दो नहीं तां कोई न कोई बंदा मार देवांगे’
इसके उपरांत गौरव, साहिल व अज्ञात युवक ने ढाबा मालिक को दातर से मारने की धमकी देते हुए कहा कि रातों-रात ढाबा छड दो नहीं तां कोई न कोई बंदा मार देवांगे। शिकायतकत्र्ता ने बताया कि यह साजिश राकेश शर्मा की है जिसकी मिलीभगत से ही उसके बेटे साहिल व एक अज्ञात ने जबरदस्ती दाखिल होकर तोडफ़ोड़ की है।

उसने बताया कि यह दुकान राकेश शर्मा के पास किराए पर थी जिसको मैंने सुप्रीम कोर्ट के आदेशों से छुड़वाया है। थाना सिटी कपूरथला पुलिस ने साहिल, गौरव, राकेश शर्मा व एक अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!