सांड के हमले से बुजुर्ग गंभीर घायल

  • सांड के हमले से बुजुर्ग गंभीर घायल
You Are HerePunjab
Wednesday, September 13, 2017-12:23 PM

नवांशहर(मनोरंजन): मोहल्ला नई आबादी के रहने वाले बुजुर्ग जद्दू महिता (80) को सोमवार देर शाम रेलवे फाटक के पास एक सांड ने हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया, जिसे उपचार के लिए नवांशहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। डाक्टरों का कहना है कि बुजुर्ग के कूल्हे में फ्रैक्चर आ गया है। बुजुर्ग के बेटे संजय कुमार ने बताया कि देर शाम उनके पिता जद्दू राम रेलवे फाटक के पास टहलने के लिए निकले थे।


 जैसे ही वह रेलवे लाइन के पास पहुंचे तो अचानक झाडिय़ों से सांड ने उन पर हमला कर दिया। सांड ने उन्हें 2-3 बार सड़क पर पटकनी दी। इसी बीच शोर मचाने पर लोग इकट्ठे हो गए, जिसके बाद उन्होंने सांड को वहां से भगाया। इसके बाद परिवार के सदस्यों ने उन्हें नवांशहर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। पहले भी कई लोगों पर कर चुका है हमला : मोहल्ला वासी चंदर, चरन कुमार, हरविंद्र, जोरा, बब्बू, सन्नी, रेशम आदि ने बताया कि बेसहारा सांड इससे पहले भी कई लोगों पर हमला कर उन्हें घायल कर चुका है। एक बुजुर्ग सोहन लाल (70) को एक सप्ताह पहले ही सांड ने गंभीर रूप से घायल किया था। 


उन्होंने बताया कि शाम ढलते ही बेसहारा सांड मोहल्ले में घूमने लगते हैं। अगर कोई इन्हें भगाने की कोशिश करता है तो उन पर हमला कर देते हैं। शाम के समय मोहल्ले की महिलाएं, बच्चे व बुजुर्ग बेसहारा सांडों के डर की वजह से घरों में रहते हैं। मोहल्ला वासियों ने प्रशासन से अपील की कि वह बेसहारा सांडों की दहशत से निजात दिलाएं। इस संबंध में नगर कौंसिल के ई.ओ. रणबीर सिंह का कहना है कि जल्द ही कौंसिल की ओर से इन आवारा सांडों को गऊशाला में पहुंचाया जाएगा ताकि भविष्य में ऐसी घटना न हो सके। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !