4 नशा तस्करों को भेजा जेल

  • 4 नशा तस्करों को भेजा जेल
You Are HerePunjab
Thursday, August 17, 2017-12:44 PM

अबोहर (भारद्वाज): पुलिस ने विभिान्न मामलों के 4 नशा तस्करों को पुलिस रिमांड लेने के बाद आज अदालत में पेश किया गया, जहां अदालत ने सभी आरोपियों को जेल भेज दिया। 

फिरोजपुर डी.आई.जी. नार्कोटिक रेंज टीम के प्रभारी सतपाल बिरला के नेतृत्व में एस.आई. मनजीत सिंह ने मलोट बाईपास खालसा कॉलेज के पास 2 व्यक्तियोंं को शक के आधार पर रोककर तलाशी ली तो उनके पास से 1 किलो 100 ग्राम अफीम बरामद हुई। पकड़े गए आरोपियों की पहचान सुरेंद्र सिंह पुत्र नरेंद्र सिंह वासी तलवाड़ा खुर्द अहलाबाद जिला सिरसा व गांव वणजारा मध्य प्रदेश निवासी दल सिंह पुत्र नत्थू लाल के रूप में हुई। आरोपियों के खिलाफ नगर थाना नं. 1 में मामला दर्ज किया गया। दोनों आरोपियों को आज न्यायिक दंडाधिकारी अमरीश कुमार की अदालत में पेश किया गया। आरोपियों को जेल भेजा गया।

वहीं थान खुइयांसरवर के अंतर्गत आती चौकी मौजगढ़ के प्रभारी बलदेव सिंह ने नाकाबंदी कर रखी थी कि गंगानगर रोड से एक ट्रक आता दिखाई दिया तो पुलिस ने शक के आधार पर रोककर तलाशी ली तो ट्रक में से 8 किलो चूरा-पोस्त बरामद हुआ। पकड़े गए दानोंं भाइयों की पहचान जोसफ उर्फ  बबलू व मार्शन पुत्रान माइकल वासी बस्ती लाल कुड़ती कैंट फिरोजपुर के रूप में हुई। दोनों भाइयों को न्यायाधीश जसवीर सिंह की अदालत में पेश किया गया। जहां से न्यायिक दंडाधिकारी ने उन्हें जेल भेज देने के आदेश जारी किए। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !