265 ग्राम हैरोइन व 13.73 लाख की ड्रग मनी सहित तस्कर गिरफ्तार

  • 265 ग्राम हैरोइन व 13.73 लाख की ड्रग मनी सहित तस्कर गिरफ्तार
You Are HerePunjab
Friday, December 08, 2017-10:16 AM

फिरोजपुर/फाजिल्का(कुमार, परमजीत, शैरी नागपाल): काऊंटर इंटैलीजैंस फिरोजपुर ने एक कथित तस्कर गुरविंद्र सिंह पुत्र बख्शीश सिंह बस्ती रामलाल को 265 ग्राम हैरोइन और 13 लाख 73 हजार की ड्रग मनी सहित गिरफ्तार किया है।

 जानकारी देते हुए ए.आई.जी. काऊंटर इंटैलीजैंस नरिंद्र पाल सिंह सिद्धू ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि गुरविंद्र सिंह बड़े स्तर पर हैरोइन खरीदने और बेचने का कारोबार करता है व उसके पाकिस्तानी तस्करों के साथ संबंध हैं और वह हैरोइन की डिलीवरी के लिए जा रहा है।उन्होंने बताया कि इंस्पैक्टर परमजीत सिंह, सब-इंस्पैक्टर तरलोचन सिंह और ए.एस.आई. जतिॆद्र जीत सिंह के नेतृत्व में पुलिस पार्टी ने बस्ती रामलाल के एरिया में नाकाबंदी कर दी।

पुलिस ने स्विफ्ट कार द्वारा जाते गुरविंद्र सिंह को काबू करके जब उसकी तलाशी ली तो उससे 265 ग्राम हैरोइन और 13 लाख 73 हजार की ड्रग मनी बरामद हुई। पुलिस द्वारा पकड़े गए कथित तस्कर के खिलाफ स्पैशल ऑप्रेशन सैल फाजिल्का में एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मुकद्दमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि पकड़ी गई हैरोइन की अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत सवा करोड़ से अधिक बताई जाती है। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन