सरकारी गेहूं चोरी करते ड्राइवर व क्लीनर रंगे हाथों गिरफ्तार

  • सरकारी गेहूं चोरी करते ड्राइवर व क्लीनर रंगे हाथों गिरफ्तार
You Are HerePunjab
Tuesday, September 26, 2017-11:00 AM

मोगा (पवन ग्रोवर): यहां की अनाज मंडी में उस समय असमंजस की स्थिति उत्पन्न हो गई, जब दिन-दिहाड़े एक गेहूं के भरे ट्रक में 5 बोरियां गेहूं की कथित तौर पर चोरी करके दूसरे ट्रक में लोडिंग कर रहे ट्रकों के ड्राइवरों व क्लीनरों को मार्कफैड के अधिकारियों ने मौके पर पकड़ लिया। जानकारी के अनुसार मोगा में रेलवे की प्लेटी पर गोदामों में गेहूं के ट्रक भरकर लाए जा रहे थे तथा नापतोल (कांटा) करवाने के बाद एक ट्रक के ड्राइवर ने मंडी में पहले से ही तालमेल बनाकर खड़े किए ट्रक में 5 बोरियां गेहूं की फैंकीं।

मौके पर पहुंचे अधिकारियों के आगे ट्रक ड्राइवर ने यह कहते मामले से अनभिज्ञता व्यक्त की कि दूसरे ट्रक में 5 बोरियां गेहूं कैसे पहुंच गई। मौके पर पहुंचे ट्रक यूनियन मोगा के कार्यकत्र्ताओं ने स्पष्ट किया कि ये ट्रक धर्मकोट ट्रक यूनियन से संबंधित हो सकते हैं क्योंकि यह मोगा यूनियन के ट्रक नहीं हैं तथा आज मोगा व धर्मकोट यूनियनों की संयुक्त स्पैशल लगी है।

इस दौरान पहुंचे मार्कफैड अधिकारी अनिल कुमार ने मौके पर तो चाहे कुछ भी बताने से इंकार कर दिया लेकिन बाद में फोन पर संपर्क करने पर उन्होंने बताया कि यह गेहूं वेयर हाऊस के गोदामों से आई है तथा मार्कफैड का इससे संबंध नहीं है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!