Subscribe Now!

मां-बहन के साथ मिलकर पुलिस कर्मी ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

You Are HereAmritsar
Saturday, February 10, 2018-12:40 PM

अमृतसर(संजीव): जिला अमृतसर देहाती में तैनात पुलिस मुलाजिम सुखजिन्द्र सिंह ने अपनी माता दलबीर कौर व बहन रजिन्द्र कौर के साथ मिलकर अपनी पत्नी हरदीप कौर को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। इहरदीप कौर का कसूर यह था कि वह ससुराल वालों द्वारा की जा रही दहेज की मांगों को पूरा करने में असमर्थता जता रही थी। हत्या को आत्महत्या का रूप देने की नीयत से आरोपियों ने जबरन हरदीप कौर के मुंह में सल्फास की गोलियां ठूंस दीं और उसे उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती करवा दिया।

जब हरदीप कौर का परिवार मौके पर पहुंचा तो उसके शरीर पर पड़े निशान यह बयान कर रहे थे कि उनकी लड़की की निर्मम पिटाई की गई है, जिसका ताव न सहती हुई वह दम तोड़ गई। अप्रैल 2015 में बटाला की रहने वाली हरदीप कौर का विवाह पुलिस कर्मचारी सुखजिन्द्र सिंह के साथ हुआ था।

विवाह में मायके वालों द्वारा अपनी हैसीयत से अधिक दहेज देने के बावजूद हरदीप का पति व अन्य ससुराल वाले उसे और दहेज की मांग को लेकर प्रताडि़त करने लगे। हरदीप का पति अक्सर उसके साथ मारपीट भी करता था, जिस पर कई बार हरदीप के घर वालों ने बीच में बैठ दोनों का समझौता भी करवाया था। मामले को देख रहे ए.एस.आई. सुरजीत सिंह का कहना है कि मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवा शव उसके परिवार वालों को सौंप दिया गया है जबकि दूसरी ओर आरोपियों की धर-पकड़ के लिए लगातार छापामारी की जा रही है। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन