डाक्टर की लापरवाही, गलत रिपोर्ट देकर जिंदगी डाल दी खतरे में

Edited By Punjab Kesari,Updated: 25 Sep, 2017 10:24 AM

doctor  s negligence

गांव जंडवाला के एक व्यक्ति ने आरोप लगाया है कि डाक्टर की गलत रिपोर्ट के कारण उसकी माता की जिंदगी खतरे में चली गई है।

मलोट(जुनेजा): गांव जंडवाला के एक व्यक्ति ने आरोप लगाया है कि डाक्टर की गलत रिपोर्ट के कारण उसकी माता की जिंदगी खतरे में चली गई है। जब इस बारे डाक्टर से बातचीत करने की कोशिश की तो वह अभद्र व्यवहार पर उतर आया। इस मामले पर शिकायतकर्ता द्वारा बातचीत की रिकॉर्डिंग की कापी भी पत्रकारों को दिखाई गई।

दूसरी ओर डा. का कहना है कि बातचीत के समय उसका परिवार साथ था, इसलिए गाली-गलौच का सवाल ही नहीं उठता। गुरजिंद्र सिंह पूनियां निवासी जंडवाला ने पत्रकारों को बताया कि उसकी माता शिंदरपाल कौर को पेट की तकलीफ थी, जिसके लिए उसने 5 सितम्बर को स्थानीय एक डाक्टर के पास अल्ट्रासाऊंड करवाई। डाक्टर द्वारा दी रिपोर्ट में कोई बीमारी नहीं बताई गई। उसकी माता की तकलीफ बढऩे के कारण उसने 14 सितम्बर को श्री मुक्तसर साहिब के एक केन्द्र से दोबारा जांच करवाई, जिसमें पेट अंदर कैंसर की गांठ आई। उसने कहा कि डाक्टर की गलत रिपोर्ट के कारण उसकी माता मरने की हालत में चली गई है।

इस मामले पर संपर्क करने पर डाक्टर दविंद्र खोसा ने कहा कि वह कौन-सा परमात्मा है इंसान है व इंसान से गलती हो सकती है। वैसे आजकल कैंसर जैसी बीमारी होने पर समय भी नहीं लगता। उन्होंने मंदी भाषा बारे कहा कि वह खुद ड्राइविंग कर रहा था, जबकि गुरजिंद्र सिंह बात करने की जिद कर रहा था, इसलिए हो सकता है कि कुछ कहा गया हो परंतु गाली नहीं निकाली व उनके बीवी-बच्चे उस समय उसके साथ थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!