दोआबा, मालवा के बाद अब माझे में कटे महिला के बाल, गांव में दहशत का माहौल

  • दोआबा, मालवा के बाद अब माझे में कटे महिला के बाल, गांव में दहशत का माहौल
You Are HerePunjab
Saturday, August 12, 2017-6:58 PM

गुरदासपुर(दीपक): देश भर में फैली बाल काटने वाली घटना के कारण पूरे देश में महिलाओं में भय जैसा माहौल बना हुआ है तथा प्रतिदिन किसे न किसे शहर या गांव में बाल काटने की घटनाएं जोर पकड़ती जा रही है। पंजाब में दोआबा, मालवा के बाद अब माझे में भी बाल काटने की घटना बढ़ती जा रही है। हालांकि इस घटना का राज जानने में पुलिस प्रशासन भी नाकाम रहा है। लेकिन बाल काटने की घटना प्रतिदिन बढ़ती जा रही है तथा रूकने का नाम तक नहीं ले रही। इसी तरह आज जिला गुरदासपुर के अधीन पड़ते गांव लीलकलां में भी एक महिला के सिर के बाल काटे जाने का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद पूरे गांव में दहशत जैसा माहौल बना हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही थाना श्री हरगोबिंदपुर की पुलिस द्वारा मौके पर पहुंच कर महिला के बालों को अपने कब्जे में लेकर आगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

क्या कहना है पीड़ित महिला के परिवारिक सदस्यों का?

जानकारी देते हुए पीड़ित महिला हरजीत कौर पत्नी कुलवंत सिंह निवासी लीलकलां की बेटी संदीप कौर तथा बेटे जतिन्दर सिंह ने बताया कि गत रात्रि वह पूरा परिवार घर में एक ही कमरे में सोया हुआ था तो देर रात माता हरजीत कौर की अचानक जोर से चीखने की आवाज आई, जिसके बाद पूरा परिवार डर गया। जिसके बाद हमने अपनी माता से पूछा कि क्या बात हुई है तो उन्होंने हमें बताया कि उसने एक कुत्ते के पिल्ले को अपने परिसर में घूमता देखा तथा रसोई में जाने के बाद वह उनके कमरे में आया और सबसे पहले उसने उनके पिता कुलवंत सिंह के सिर पर हाथ फेरा व बाद में छत्त पर चिप्पक गया तथा अचानक उसने बड़ा रूप धारण कर लिया व एक हाथ के साथ उसके गले को दबोच लिया, जिसके कारण उसकी आवाज बंद हो गई। बेटी संदीप कौर ने बताया कि जब हमने अपनी माता हरजीत कौर के सिर की ओर देखा तो उनके बाल काटे हुए थे तथा गुत बिस्तरे पर पड़ी हुई थी। इस घटना के बाद हरजीत कौर सदमे में है तथा पूरे गांव में भय का माहौल बना हुआ है।

 

क्या कहना है मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी यादविन्दर सिंह का?
इस संबंधी जब श्री हरगोबिंद सिंह के थाना प्रभारी यादविन्दर सिंह के साथ बात की गई तो उन्होंने बताया कि महिला के काटे बालों को उन्होंने कब्जे में ले लिया है तथा बालों के बारे में गंभीरता के साथ जांच की जा रही है, जो भी पहलू सामने आएगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!