मॉडल टाऊन और 66 फुटी रोड पर चली डिच मशीनें

  • मॉडल टाऊन और 66 फुटी रोड पर चली डिच मशीनें
You Are HerePunjab
Friday, August 18, 2017-2:24 AM

जालंधर(खुराना): नगर निगम कमिश्नर डा. बसंत गर्ग के निर्देशों पर निगम के बिल्डिंग विभाग ने वीरवार को शहर के पॉश क्षेत्रों मॉडल टाऊन व 66 फुटी रोड पर डिच मशीनों से कार्रवाई कर अवैध रूप से बनी नई कमर्शियल बिल्डिंगों को तहस-नहस कर दिया और एक बिल्डिंग को सील किया गया। 

यह कार्रवाई ए.टी.पी. राजेन्द्र शर्मा के नेतृत्व में की गई। इस दौरान बिल्डिंग इंस्पैक्टर वरिन्द्र कौर तथा अन्य निगम कर्मचारी व भारी पुलिस बल मौजूद था। निगम ने पहली कार्रवाई मॉडल टाऊन मार्कीट प्रकाश नगर रोड पर माता रानी चौक के निकट की जहां कुछ सप्ताह पहले एक कोठी के आगे स्ट्रक्चर खड़ा करके वहां कमर्शियल गतिविधियां शुरू कर दी गई थीं। यह मामला विधायक परगट सिंह के ध्यान में लाया गया था जिन्होंने इस अवैध निर्माण बारे निगम अधिकारियों को सूचित किया था। निगम ने अवैध रूप से बने स्ट्रक्चर को तोड़ दिया और एक हाल को सील कर दिया। 

इसी तरह की कार्रवाई मॉडल टाऊन स्थित मेयर व कमिश्नर हाऊस के सामने की गई, जहां एक खाली प्लाट में लोहे का स्ट्रक्चर बनाकर कमॢशयल कार्य किया जा रहा था। निगम की डिच मशीनों ने यहां हाऊसलेन में बने स्ट्रक्चर को तोड़ दिया और बाकी हिस्से को रैगुलर करवाने हेतु नोटिस जारी किया गया है। निगम की अगली कार्रवाई 66 फुटी रोड पर स्थित केक हाऊस के निकट हुई जहां एक अवैध बिल्डिंग को पहले भी सील किया गया था परन्तु बिल्डिंग मालिक ने एफिडेविट दे रखा था कि वह बिल्डिंग के अवैध हिस्से को खुद गिरा देगा। ऐसा न किए जाने पर निगम ने आज बिल्डिंग के अगले हिस्से को डिच मशीन से तोड़ दिया।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!