अनारदाना चौक में खूनी झड़प, 5 घायल

  • अनारदाना चौक में खूनी झड़प, 5 घायल
You Are HerePunjab
Tuesday, July 18, 2017-9:47 AM

पटियाला(बलजिन्द्र): बाद दोपहर शहर के अनारदाना चौक में 2 ग्रुपों में खूनी झड़प हो गई जिसमें एक गुट के 5 व्यक्ति घायल हो गए। उनको इलाज के लिए सरकारी राजिन्द्रा अस्पताल में दाखिल करवाया गया। घायलों की पहचान हरदीप शर्मा पुत्र अमृतपाल निवासी शेर माजरा, दीपक शर्मा पुत्र तरसेम चंद निवासी शेर माजरा, हरविंद्र सिंह जोई पुत्र जग्गा निवासी धीरू नगर, चमकौर सिंह पुत्र संत सिंह निवासी खेड़ा जाट्टां और अमर कल्याण के रूप में हुई।

घटना की सूचना मिलते ही  मौके पर पहुंची पहुंची पुलिस ने आते ही सरकारी राजिन्द्रा अस्पताल की एमरजैंसी और बाकी हिस्सों को घेर लिया। कुछ दिन पहले हुए झगड़े को देखते हुए पुलिस ने वहां से बाहरी व्यक्तियों को तुरंत भगा दिया। दूसरी तरफ अनारदाना चौक में भी भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई।

 जानकारी के मुताबिक आज पहले जोई ग्रुप ने एक विद्यार्थी नेता को घेर कर उसके साथ मारपीट की, वह नेता चंडीगढ़ की विद्यार्थी यूनियन का था। उसने बाद में अपने साथियों के साथ संपर्क करके कुछ साथी बुलाए और बाकी स्थानीय साथियों के साथ संपर्क कर बाद दोपहर फिर इन व्यक्तियों पर हमला कर दिया जिसमें तेजधार हथियारों के अलावा सोडे की बोतलें भी चलीं।

इस झगड़े में घायलों में से ज्यादातर लोगों के सिर में चोटें लगीं हैं परंतु सभी की हालत ठीक बताई जा रही है।  अस्पताल पहुंचे एस.पी. सिटी केसर सिंह धालीवाल ने बताया कि इस झगड़े का पुराने झगड़े के साथ कोई लेना-देना नहीं है। ये ग्रुप पहले प्रात: आपस में भिड़े और बाद दोपहर फिर से दोनों में झगड़ा हुआ है जिसमें कुछ व्यक्ति घायल हुए हैं जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है और उनके बयान दर्ज करके आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!