नगर कौंसिल के EO व कर्मचारियों में हुई तकरार, माहौल तनावपूर्ण

Edited By Punjab Kesari,Updated: 25 Jul, 2017 10:43 AM

dispute between city council  s eo and staff

नगर कौंसिल के दफ्तर में उस समय माहौल तनावपूर्ण हो गया जब शहर में केबल तार के सर्वे को लेकर ई.ओ. व नगर कौंसिल के कर्मचारियों में तकरार हो गई। ई.ओ. द्वारा नगर कौंसिल के कर्मचारियों को शहर में केबल तार के सर्वे करने के लिए कहा जा रहा था .........

बरनाला (विवेक सिंधवानी,गोयल): नगर कौंसिल के दफ्तर में उस समय माहौल तनावपूर्ण हो गया जब शहर में केबल तार के सर्वे को लेकर ई.ओ. व नगर कौंसिल के कर्मचारियों में तकरार हो गई। ई.ओ. द्वारा नगर कौंसिल के कर्मचारियों को शहर में केबल तार के सर्वे करने के लिए कहा जा रहा था जबकि कर्मचारी इस सर्वे को करने से इंकार कर रहे थे। ई.ओ. द्वारा कार्रवाई की धमकी देने पर नगर कौंसिल के कर्मचारी भड़क उठे व नगर कौंसिल के दफ्तर के बाहर ई.ओ. के खिलाफ धरना लगाकर नारेबाजी करने लगे।

‘ई.ओ. के सख्त व्यवहार कारण धरना लगाने के लिए होना पड़ा मजबूर’
मामले संबंधी बातचीत करते नगर कौंसिल के कर्मचारी हरबख्श सिंह काका व सत्तपाल ने कहा कि नगर कौंसिल के ई.ओ. के व्यवहार कारण उन्हें धरना लगाने के लिए मजबूर होना पड़ा है। शहर में केबल तार का सर्वे करने के लिए उन्हें जबरदस्ती फील्ड में भेजा जा रहा है व उन्हें कहा जा रहा है कि वह शहर में जाकर सर्वे करें कि किस घर में केबल तार लगी है व किस घर में डिश लगी है।

इस काम के लिए वे गए भी थे परंतु लोगों ने उन्हें सहयोग नहीं दिया। उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं उनके पास दफ्तरी काम के अलावा और अतिरिक्त कामों का भी बोझ है। दूसरी नगर कौंसिलों द्वारा ये काम प्राइवेट ठेके पर करवाया जा रहा है परंतु बरनाला में यह काम हम से जबरदस्ती करवाया जा रहा है जिसको वे किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!