टूटी सड़क पर जमा हुआ गंदा पानी, कभी भी हो सकती है अनहोनी

  • टूटी सड़क पर जमा हुआ गंदा पानी, कभी भी हो सकती है अनहोनी
You Are HerePunjab
Thursday, August 10, 2017-11:14 AM

मोगा/अजीतवाल(पवन ग्रोवर): मोगा जिले के गांव कोकरी कलां में वार्ड नंबर-1 की पत्ती नंगल से निकलती संपर्क सड़क पर बने बड़े गड्ढों में जमा बारिश व गंदे पानी के कारण गांवनिवासियों का जीना मुश्किल हो गया है और वे परेशान हैं। इस संबंधी कमलजीत सिंह, चमकौर सिंह, केसर सिंह, गुरप्रीत सिंह, अमनदीप सिंह, सिकंदर सिंह, बिट्टा सिंह, गग्गी सिंह, लवप्रीत सिंह व बिक्कर सिंह ने बताया कि जब भी बारिश होती है तो गंदा पानी इस सड़क पर छप्पड़ का रूप धारण कर लेता है, जिसके कारण यहां मच्छर, मक्खियां व मेंढक पल रहे हैं। इससे स्कूल जाने वाले बच्चों को भी परेशानी होती है।

उन्होंने बताया कि कई बार दोपहिया वाहन सवार इन गड्ढों में गिर कर अपनी टांगें, घुटने तुड़वा चुके हैं। पहले तो यह सड़क ऊंची होने के कारण पानी नालियों द्वारा चला जाता था, लेकिन पिछले कई दिनों से इस सड़क पर से गुजरते मिट्टी से भरे टिप्परों ने इस सड़क की हालत और खस्ता कर दी है। गांववासियों ने बताया कि टिप्परों की वजह से कोई हादसा न हो जाए, इस कारण बुजुर्ग व बच्चे घरों से कम निकलते हैंं। उन्होंने जिला प्रशासन व पंजाब सरकार से उक्त सड़क पर इन टिप्परों के गुजरने पर रोक लगाने तथा पी.डब्ल्यू.डी. से सड़क की रिपेयर करने की मांग की है। 

क्या कहना है पी.डब्ल्यू.डी. अधिकारी का
जब इस संबंधी पी.डब्ल्यू.डी. के एस.डी.ओ. सोढी राम बैंस से बात की तो उन्होंने कहा कि नैशनल हाईवे वालों के ट्रालों (टिप्पर) ने अगर इस सड़क को नुक्सान पहुंचाया है तो उनसे ही इस सड़क की रिपेयर करवाई जाएगी। इसके उपरांत इस सड़क से टिप्परों का गुजरना बंद किया जाएगा।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!