DGP का दावा, विक्की गौंडर जल्द होगा सलाखों के पीछे (Watch Video)

You Are HerePunjab
Saturday, July 15, 2017-2:46 PM

पटियालाः नाभा जेल ब्रेक कांड दौरान फरार हुए गैंगस्टर विक्की गौंडर जल्द ही फिर से जेल की सलाखों के पीछे होगा। यह दावा संगरूर में पत्रकारों के साथ बातचीत कर रहे डी.जी.पी सुरेश अरोड़ा ने किया है। डी.जी.पी. मुताबिक नशा, गैंगस्टर और आतंकवाद पुलिस के लिए बड़ी चुनौतियां है जिन्हें काबू करने की पूरी कोशिश  की जा रही है।

डी.जी.पी सुरेश अरोड़ा संगरूर की पुलिस लाइन में युवकों के लिए बनाए गए राष्ट्रीय स्तर के शूटिंग रेंज, स्केटिंग ग्राउंड और जिम का जायजा  लेने पहुंचे थे । उन्होंने कहा कि 7 हजार पुलिस कर्मचारियों की नई भर्ती की गई है व कई पुलिस कर्मचारियों का ट्रेनिंग पीरियड चल रहा है, जिनमें 1500 लड़कियां हैं। अक्तूबर में उनके ड्यूटी पर आने के बाद नफरी की कमी दूर हो जाएगी।पुलिस नफरी की कमी को दूर करने के लिए कुछ वी.आई. पीज की सिक्योरिटी घटाई गई है व दफ्तरों में तैनात कर्मचारियों की ड्यूटियां फील्ड में लगाई जाएंगी। 

डी.जी.पी. ने कहा कि पंजाब में चिटफंड कंपनियों के प्रमोटरों पर लगाम कसी जाएगी। उन्होंने कहा कि पंजाब में से नशों का खात्मा करने के लिए एस.टी.एफ. बनाई है। अरोड़ा ने कहा कि पहले 6 महीने तो चुनावों में व्यतीत हो गए, जिस कारण पुलिस को काम करने का समय नहीं मिला।
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !