डेरा सच्चा सौदा के CEO का खुलासा, आदित्य इंसां ने हनीप्रीत के साथ मिलकर रची थी दंगों की साजिश

  • डेरा सच्चा सौदा के CEO का खुलासा, आदित्य इंसां ने हनीप्रीत के साथ मिलकर रची थी दंगों की साजिश
You Are HerePunjab
Saturday, October 21, 2017-11:33 PM

चंडीगढ़: पिछले 56 दिनों से फरार चल रहे डेरा सच्चा सौदा के प्रवक्ता डा. आदित्य इंसां ने बीती 25 अगस्त को पंचकूला ङ्क्षहसा भड़काने में अहम रोल अदा किया था। इस बात का खुलासा डेरा सच्चा सौदा की एम.एस.जी. कंपनीज के सी.ई.ओ. सी.पी. अरोड़ा ने पूछताछ के दौरान किया। पुलिस की पूछताछ में सी.पी. अरोड़ा ने खुलासा किया है कि आदित्य इंसां 17 अगस्त को सिरसा डेरे में आयोजित उस विवादित बैठक में शामिल हुआ था, जिसमें दंगों की साजिश रची गई थी। 


पुलिस सूत्रों के मुताबिक आदित्य इंसां और हनीप्रीत इंसां दोनों ने 25 अगस्त की ङ्क्षहसा का प्लान बनाया था। गौरतलब है कि पंचकूला के सैक्टर-5 थाने में दर्ज देशद्रोह के मामले में डा. आदित्य इंसां पर आरोप है कि वह 25 अगस्त को पंचकूला में जमा हजारों डेरा समर्थकों को भड़का रहा था। पुलिस ने हनीप्रीत इंसां सहित कुल 13 लोगों पर देशद्रोह का मामला दर्ज किया था। 


ठिकानों पर छापेमारी की तैयारी
उधर, पुलिस रिमांड के दौरान सी.पी. अरोड़ा द्वारा पुलिस को दी गई सूचना के आधार पर पुलिस ने डा. आदित्य इंसां, पवन इंसां और गोभी राम के ठिकानों पर छापेमारी की तैयारी कर ली है। सूत्रों के मुताबिक तीनों कुछ दिनों तक एक साथ रहे थे। पूछताछ के दौरान हनीप्रीत इंसां ने भी पुलिस को इन तीनों के संभावित ठिकानों की जानकारी दी थी लेकिन वह सही नहीं निकली।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!