हार से हताश भाजपाई बैठक में ही उलझे

Edited By Updated: 03 Apr, 2017 09:04 AM

defeated bjp gets involved in bjp meeting

पंजाब में भाजपा की करारी हार हुई। हार के बाद भाजपा की बैठकों में हार के कारण पैदा मायूसी साफ दिख रही है। जालंधर के शीतला मंदिर स्थित पार्टी कार्यालय में एक बैठक का आयोजन जिला अध्यक्ष रमेश शर्मा ने किया था। बैठक में अगले निगम चुनावों को लेकर चर्चा चल...

जालंधर(पाहवा): पंजाब में भाजपा की करारी हार हुई। हार के बाद भाजपा की बैठकों में हार के कारण पैदा मायूसी साफ दिख रही है। जालंधर के शीतला मंदिर स्थित पार्टी कार्यालय में एक बैठक का आयोजन जिला अध्यक्ष रमेश शर्मा ने किया था। बैठक में अगले निगम चुनावों को लेकर चर्चा चल रही थी। इस दौरान शर्मा संबोधित कर रहे थे कि मंडल अध्यक्ष हैप्पी दीवान ने बीच में उनकी बात काटते हुए कोई बात कही। इसके बाद स्पोर्ट्स सैल अध्यक्ष संजीव शर्मा ने न केवल एतराज जताया बल्कि यह भी कहा कि हैप्पी दीवान मर्यादा से बाहर जा रहे हैं।

इस पर दोनों नेताओं के बीच बहस होने लगी लेकिन जिला अध्यक्ष ने दोनों को शांत कर दिया। इसके बाद बैठक समाप्त होने के बाद दोनों नेता बाहर आखिर आपस में फिर उलझ गए। बहस इतनी बढ़ गई कि मामला हाथापाई तक पहुंच गया, लेकिन मौके पर भाजपा नेताओं ने दोनों को शांत किया। उधर इस मामले में हैप्पी दीवान का कहना है कि वह तो बैठक से पहले ही आने लगे थे लेकिन उन्हें रोक लिया गया। उन्होंने कहा कि उन्होंने तो बैठक में एक वर्कर के तौर पर अपनी बात रखी लेकिन संजीव शर्मा ने बिना मतलब बीच में उन्हें टोका। संजीव शर्मा का कहना है कि जिला अध्यक्ष जब बात रख रहे थे तो हैप्पी दीवान ने न केवल बीच में टोका बल्कि उनकी बात का मजाक भी उड़ाया। उन्होंने केवल यही कहा कि दीवान मर्यादा से बाहर होकर बात कर रहे हैं। 

इस पर दीवान उनके साथ बहस पड़े तथा कहने लगे कि कल के छोकरे अब मर्यादा की बात करेंगे। शर्मा ने कहा कि बैठक के बाद दीवान बाहर आकर उनसे फिर उलझ पड़े। यह मामला प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विजय सांपला के पास पहुंच गया है। सूत्र बताते हैं कि हैप्पी दीवान ने इस संबंध में सांपला को शिकायत भेजी है। भारतीय जनता पार्टी की उक्त बैठक में आगामी दिनों में आने वाले कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार की गई।

6 अप्रैल को होने वाले भाजपा के स्थापना दिवस एवं 14 अप्रैल को होने वाले संविधान निर्माता बाबा साहब डा. भीमराव अंबेदकर केजन्मदिवस के कार्यक्रम एवं पंडित दीनदयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी समारोह के अंतर्गत किए जाने वाले कार्यक्रम के बारे में विचार-विमर्श किया गया। इस बैठक में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रहे लोक हित की योजनाओं को अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाने के बारे में भी चर्चा की गई, ताकि आने वाले दिनों में होने वाले नगर निगम चुनावों में पार्टी अच्छा प्रदर्शन कर अपने अधिक से अधिक पार्षदों को जिताए, ताकि नगर निगम चुनावों में भाजपा-अकाली दल गठबंधन एक बार फिर अपनी जीत का परचम लहरा सके। 

हाऊस में अपने पार्षदों को ‘तगड़ा’ करेगी भाजपा
पिछले दिनों नगर निगम में हाऊस की बैठक के दौरान हुए हंगामे के बाद अपनी गलतियों को सुधारने की बजाय पार्टी अपने पार्षदों को ‘तगड़ा’ करने के लिए जुट गई है। कांग्रेस के विधायकों व पार्षदों ने जिस तरह से मेयर सुनील ज्योति को घेरा, उससे भाजपा पूरी तरह से सकते में है। अपने मेयर की गलतियों व उनके रवैये को लेकर पार्टी ने आज तक न तो कभी बैठक की तथा न ही मेयर को अपना रवैया बदलने के लिए कहा, लेकिन अब जब हाऊस में भाजपा मेयर की किरकिरी हो गई तो पार्टी को बैठक याद आ गई। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!