लापता व्यक्ति का शव झाडियों से मिला

  • लापता व्यक्ति का शव झाडियों से मिला
You Are HerePunjab
Sunday, October 22, 2017-11:56 AM

मोगा(आजाद): मोगा जिले के कस्बा समालसर निवासी कुलवंत सिंह (30) जो गत 15 अक्तूबर से लापता था, का शव समालसर की नहर के पास झाडियों में से बरामद किया गया, जिसको कुत्ते नोंच रहे थे।

शव का पता चलने पर थाना समालसर के सहायक थानेदार वकील सिंह, हवलदार बूटा सिंह व गगनदीप सिंह पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और आसपास के लोगों से पूछताछ करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल मोगा भेजा। इस संबंध में मृतक के पिता गुरदीप सिंह के बयानों पर हवलदार बूटा सिंह द्वारा अ/ध 174 की कार्रवाई की गई। 

मानसिक रूप से परेशान रहता था मृतक
मृतक के पारिवारिक सदस्यों ने बताया कि कुलवंत सिंह एक बच्चे का पिता था। वह मानसिक तौर पर परेशान रहता था और मेहनत-मजदूरी का काम करता था। वह 15 अक्तूबर को घर से बिना बताए कहीं चला गया था। इस संबंध में 19 अक्तूबर को समालसर पुलिस ने लापता की रिपोर्ट दर्ज की थी। सुबह जब समालसर निवासी मिट्ठू सिंह व अन्य व्यक्ति बकरियों को चराते हुए पुल नहर के पास जा रहे थे तो उन्होंने देखा कि कुत्ते एक व्यक्ति के शव को नोंच रहे हैं, जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। इस मामले की जांच कर रहे हवलदार बूटा सिंह ने बताया कि शव का सिविल अस्पताल मोगा से पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया। उन्होंने कहा कि मैडीकल रिपोर्ट आने के बाद मौत के असली कारणों का पता चल सकेगा।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!