दरिंदगी की इंतहा ! कत्ल कर लाश का किया यह हाल

Edited By Punjab Kesari,Updated: 26 Jun, 2017 08:50 AM

dead body found

थाना तलवंडी चौधरियां इलाके में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है।

सुल्तानपुर लोधी(धीर): थाना तलवंडी चौधरियां इलाके में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। हैवान बने अज्ञात कातिलों ने एक अज्ञात के सिर पर पहले तेजधार हथियार से वार कर, फिर गले में कपड़ा डाल गला घोंटा इसके उपरांत भी जब तसल्ली नहीं हुई तो लाश को बोरी में डाल जलाकर लाश को खुर्द-बुर्द करने की कोशिश भी की जिस पर थाना तलवंडी चौधरियां पुलिस ने एक अज्ञात लाश मिलने पर अज्ञात व्यक्तियों खिलाफ कत्ल व लाश को खुर्द-बुर्द करने के आरोप में धारा 302/201 के अधीन केस दर्ज किया है। 

इस संबंधी जानकारी देते हुए एस.एच.ओ. छिंद्रपाल ने बताया कि गांव कोलियावाल के किसान छिंदर सिंह पुत्र संता सिंह ने गांव साबूवाल के किसान ज्ञान सिंह से ठेके पर जमीन ली हुई थी। शुक्रवार सुबह जब वह अपने उस खेत में मक्की की फसल को देखने गया तो एक लाश पड़ी देखी जिसके उपरांत उसने पहले गांव दूलोवाल के सरपंच दलजीत सिंह को बताया और फिर पुलिस थाने में सूचना दी। 

मृतक का मुंह जलने से बचा 
एस.एच.ओ. छिमद्रपाल ने बताया कि उक्त व्यक्ति की उमर 45 वर्ष के करीब लगती है। लाश को बोरी में डालकर जलाने की भी कोशिश की गई ताकि लाश की पहचान न हो सके परंतु कत्ल हुए व्यक्ति का मुंह जमीन की तरफ था इसलिए वह जलने से बच गया परंतु उसके कपड़े वगैरह जल गए। उन्होंने बताया कि लाश की फिलहाल पहचान नहीं हो सकी है इसलिए लाश को सिविल अस्पताल में 72 घंटों के लिए रख दिया गया व कत्ल के मामले में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

सिर पर तेजधार हथियार से वार कर मारा 
किसान छिंदर सिंह ने बताया कि पुलिस के घटनास्थल पर पहुंचने के उपरांत जब लाश को देखा गया मृतक के सिर की दाईं तरफ किसी तेजधार हथियार से वार कर हत्या कि गई थी। वहीं लाश के गले में एक कपड़ा भी डाला हुआ था। ङ्क्षछदर सिंह ने बताया कि देखने में ऐसे लगता है कि उक्त व्यक्ति को किसी ने तेज हथियार से मारने के उपरांत गला घोंट कर मारा व लाश को यहां खेतों में फैंक दिया। 

पुलिस को शक मामला प्रेम संबंधों का
पुलिस सूत्रों के मुताबिक घटना से संबंधित घटनास्थल के समीप स्थित घर से कुछ अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं। सूत्रों के अनुसार घर के सारे लोग घर से गायब हैं। इतना ही नहीं पुलिस अलग-अलग थ्यूरी पर भी काम कर रही है। वहीं पुलिस को शक है कि सारा मामला प्रेम संबंधों से जुड़ा लग रहा है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!