दलजीत आहलूवालिया चंडीगढ़ में अमरेन्द्र सिंह से मिले

  • दलजीत आहलूवालिया चंडीगढ़ में अमरेन्द्र सिंह से मिले
You Are HereJalandhar
Wednesday, October 18, 2017-11:43 AM

जालंधर (धवन): जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जालंधर शहरी दलजीत सिंह आहलूवालिया ने आज चंडीगढ़ में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह तथा स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिद्धू से मुलाकात की, जिसमें कार्पोरेशन चुनावों तथा जालंधर में कांग्रेस की सियासी स्थिति को लेकर विचार-विमर्श किया गया। आहलूवालिया को मुख्यमंत्री ने आज ग्रांटों के वितरण समारोह में आमंत्रित किया हुआ था। 

आहलूवालिया ने बताया कि मुख्यमंत्री अमरेन्द्र सिंह से मुलाकात काफी अच्छी रही तथा मुख्यमंत्री ने उन्हें जालंधर में कांग्रेस की मजबूती के लिए महत्वपूर्ण टिप्स भी दिए, जिस पर पार्टी अमल करेगी। उन्होंने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री को बताया कि गुरदासपुर में कांग्रेस की जीत के बाद पार्टी कार्यकत्र्ताओं का मनोबल काफी ऊंचा है तथा कांग्रेस जालंधर सहित सभी महानगरों में कार्पोरेशन चुनाव आसानी से जीत लेगी। गुरदासपुर में कांग्रेस की जीत से विरोधी पाॢटयों में भी खलबली मच गई है। 

आहलूवालिया ने कहा कि गुरदासपुर में कांग्रेस की जीत वास्तव में मुख्यमंत्री अमरेन्द्र सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार द्वारा पिछले 6 महीनों में किए गए कामों का नतीजा है। मुख्यमंत्री ने उन्हें कहा है कि सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच में लेकर जाएं। मुख्यमंत्री ने कार्पोरेशन चुनावों के लिए पार्टी को तुरंत तैयार रहने के लिए भी कहा है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!