नहीं थम पहा बाल कटने का सिलसिला, शहर में अब नवविवाहिता और नाबालिगा के बाल कटे

  • नहीं थम पहा बाल कटने का सिलसिला, शहर में अब नवविवाहिता और नाबालिगा के बाल कटे
You Are HerePunjab
Sunday, August 13, 2017-1:00 PM

अमृतसर (वड़ैच) : देश के अलग-अलग शहरों के बाद गुरु नगरी अमृतसर में भी बाल काटे जाने की घटनाओं का क्रम जारी रहने से शहरवासियों में भय व्याप्त है। झब्बाल रोड स्थित सतनाम नगर कालोनी में सिमरनजीत कौर (18) के बाल काटे जाने के बाद मजीठा रोड की वार्ड नंबर 14 के इलाके करीब नगर और तुंगबाला में भी नवविवाहिता और एक नाबालिगा के बाल कटने से लोगों में भारी खौफ है। कबीर नगर निवासी नवविवाहिता कोमल (19) के शुक्रवार दिन-दिहाड़े बाल कटने से वह सदमे में है।

कोमल के पति अजय कुमार ने बताया कि वह और उसकी पत्नी कोमल दोपहर को सोए हुए थे। कोमल को अचानक लगा कि उसके सिर में कोई चीज चल रही है। इस पर वह उठ गई। जैसे ही उसने बालों को हाथ लगाया तो बालों का बड़ा गुच्छा उसके हाथ में आ गया जिससे वह हक्की-बक्की रह गई। घटना का पता चलते ही ए.एस.आई. निर्मल सिंह, महिला पुलिस कर्मचारियों के साथ पहुंच गए, वह मामले की जांच कर रहे हैं। 

दूसरी घटना में 15 वर्षीय नवजोत कौर अपने घर में टी.वी. देख रही थी, उस की मां कुलविन्द्र कौर घर के दरवाजे में बैठी थी। अचानक नवजोत की चीखें सुन कर वह अंदर गई तो उसकी दोनों चोटियां कटी पड़ी थीं और नवजोत बेहोश पड़ी थी। होश आने के बाद नवजोत ने बताया कि उसने सिर्फ काली बिल्ली देखी और इसके बाद पता नहीं कि उसे क्या हो गया था। नवजोत की बुआ रुपिन्द्र कौर ने बताया कि नवजोत जे.के. पब्लिक स्कूल में पढ़ती है और उसे बुखार है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!