विधानसभा में गूंज सकता है करोड़ों का ट्रस्ट घोटाला

Edited By Punjab Kesari,Updated: 04 Sep, 2017 03:27 AM

crores trust scandal can resonate in the assembly

सुुर्खियों में चल रहे स्थानीय इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट के करोड़ों के घोटाले पर पंजाब विधान सभा में विपक्ष नेता तथा...

अमृतसर(महेन्द्र): सुुर्खियों में चल रहे स्थानीय इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट के करोड़ों के घोटाले पर पंजाब विधान सभा में विपक्ष नेता तथा आप विधायक सुखपाल सिंह खैहरा भी अपनी नजर रखे हुए हैं। 

वह घोटाले की पुख्ता रिपोर्ट हासिल करने के लिए कई मीडिया पर्सन्स के साथ भी संपर्क में हैं। हालांकि अभी तक घोटाले की पैंडिंग जांच के चलते जानकारी उपलब्ध नहीं करवाई जा रही है, लेकिन जिस तरह से विपक्ष के नेता खैहरा इस बड़े घोटाले में खुद रुचि ले रहे हैं, उसे देख यही लगता है कि आने वाले सैशन में अमृतसर इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट का करोड़ों का घोटाला पंजाब की विधान सभा में भी गूंज सकता है। 

जांच रिपोर्ट की इंतजार में पुलिस, नहीं दर्ज कर रही घोटाले का मामला
हाल ही में ट्रस्ट कार्यालय के कई गुप्त बैंक खाते सामने आने तथा उसमें करोड़ों के गुप्त लेन-देन किए जाने का मामला सामने आने पर डिप्टी कमिश्नर कमलदीप सिंह संघा के निर्देशानुसार ट्रस्ट के ई.ओ. दियाल चंद गर्ग ने स्थानीय पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखा था। इससे पहले कि पुलिस यह मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू करती, स्थानीय निकाय विभाग की चंडीगढ़ स्थित सी.वी.ओ. (चीफ विजीलैंस आफिस) की 4 सदस्यीय टीम कुछ दिन पहले 28 अगस्त को स्थानीय ट्रस्ट कार्यालय का रिकार्ड खंगालने आ पहुंची थी। 

हालांकि सी.वी.ओ, की टीम को स्थानीय ट्रस्ट का रिकार्ड भी जब्त करते देखा गया था, लेकिन टीम के सदस्यों ने भी घोटाले की जांच के चलते फिलहाल कुछ भी बताने से इंकार कर दिया था। यही कारण है कि स्थानीय पुलिस भी इस घोटाले को लेकर अगली कोई कानूनी कार्रवाई करने के लिए सी.वी.ओ. की जांच रिपोर्ट की इंतजार कर रही है जबकि डिप्टी कमिश्नर कमलदीप सिंह संघा का कहना है कि कुछ ही दिनों में सी.वी.ओ. की टीम की जांच रिपोर्ट आ जाएगी जिसके आधार पर घोटाले में संलिप्त आरोपियों के खिलाफ मामला भी दर्ज होगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!