IPL के लिए तैयारी कर रहा है अंकित दबांस,धोनी के साथ खेलना बड़ा सपना

  • IPL के लिए तैयारी कर रहा है अंकित दबांस,धोनी के साथ खेलना बड़ा सपना
You Are HerePunjab
Friday, December 16, 2016-12:07 PM

पठानकोट  (आदित्य) : ग्रीनलैंड क्रिकेट क्लब की ओर से करवाए जा रहे टूर्नामैंट में खेलने पहुंची दिल्ली की टीम में झारखंड की ओर से रणजी खेलने वाले अंकित दबांस ने हिस्सा लिया। पंजाब केसरी के साथ अपने विचार सांझे करते हुए अंकित दबांस ने बताया कि वह इस समय आई.पी.एल. के लिए तैयारी कर रहा है। उसने बताया कि वह 8वीं कक्षा से ही क्रिकेट खेलने लग गया था। अंकित ने बताया कि रणजी में उसने अपना पहला मैच 2014 में खेला था, लेकिन कुछ खास नहीं कर सका जिसके चलते उसे टीम से बाहर का रास्ता देखना पड़ा।

 

इसके बाद उसने फिर से संघर्ष करते हुए स्टेट टीम में हिस्सा लेते हुए वर्ष 2015 में 173 रनों की बेहतरीन पारी खेली तथा 5 विकेट झटके। उसके इस प्रदर्शन के चलते उसे झारखंड की ओर से विजय हजारे ट्रॉफी में हिस्सा लेने का मौका मिला जिसमें उसने 270 रनों की पारी खेलट्टी। इस तरह उनकी टीम की ओर से ट्रॉफी पर कब्जा किया गया। अंकित ने बताया कि 2016 में झारखंड टीम में उसके रोल मॉडल भारतीय एकदिवसीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी खेलने पहुंचे जिसे देख कर वह रोमांचित हो उठे।

 

धोनी की ओर से उसकी कलात्मक तथा ताबड़तोड़ बल्लेबाजी को देखते हुए अपना लक्की बल्ला भी सौंपा गया है। अंकित ने बताया कि उसने इस दौरान धोनी के साथ 15 दिन बिताए जिसमें उसे धोनी से काफी कुछ सीखने को मिला। धोनी के साथ खेलना किसी सपने से कम नहीं है। 
अंकित ने जोश के साथ कहा कि वह मुम्बई इंडियन या फिर से किंग्ज इलैवन पंजाब की तरफ से खेलने का इच्छुक है। उसने बताया कि सचिन तेन्दुलकर को वह दुनिया के महानतम क्रिकेटर मानते हैं तथा उनके नक्शे-कदम पर चलना चाहते हैं।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!