आपसी झगड़े को चेन स्नैचिंग से जोड़ पुलिस को दम्पति ने किया गुमराह

Edited By Punjab Kesari,Updated: 22 Nov, 2017 11:50 AM

couple have misled the police

सिविल अस्पताल पठानकोट में पति-पत्नी की ओर से आपसी झगड़े को चेन स्नैचिंग से जोड़ते हुए एक युवक को फंसाने व पुलिस को गुमराह करने की कोशिश किए जाने का समाचार है। इस बीच पुलिस द्वारा सख्ती करने के चलते पति-पत्नी के इस हाई वोल्टेज ड्रामे का पटाक्षेप हुआ।...

पठानकोट (आदित्य): सिविल अस्पताल पठानकोट में पति-पत्नी की ओर से आपसी झगड़े को चेन स्नैचिंग से जोड़ते हुए एक युवक को फंसाने व पुलिस को गुमराह करने की कोशिश किए जाने का समाचार है। इस बीच पुलिस द्वारा सख्ती करने के चलते पति-पत्नी के इस हाई वोल्टेज ड्रामे का पटाक्षेप हुआ। सिविल अस्पताल में उक्त मामला काफी देर तक गर्माया रहा जिसको लेकर तीनों की ओर से अपनी-अपनी बात सामने रखी गई। गौरतलब है कि इस सारे मामले के चलते सिविल अस्पताल परिसर में लोगों का जमावड़ा लगा रहा।

मामले की जांच करने पहुंचे थाना डिवीजन नं. 1 के एस.एच.ओ. अवतार सिंह ने उक्त मामले को सुलझाने हेतु सख्ती की तो उक्त मामला पति-पत्नी के आपसी झगड़े का निकला जिसका शिकार एक युवक को बनाया गया। इस बीच पुलिस ने सच्चाई सामने आने पर उक्त दम्पति को फटकार लगाते हुए चेतावनी दी कि दोबारा से ऐसी हरकत करने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

क्या कहना है युवक का
लोगों द्वारा पकड़े गए निर्दोष युवक काका निवासी गांव बनीलोधी ने थाना प्रभारी को बताया कि राज कुमार की पत्नी मोनिका ने उसे फोन करके उससे कुछ पैसे मांगे थे जिसके बाद वह पैसे देने के लिए ही पठानकोट सिविल अस्पताल आया था। वह सिर्फ मदद करने के इरादे से यहां आया था। युवक ने युवती के पति द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को नकार दिया।

पति बोला, कथित प्रेमी को सबक सिखाने के लिए रचा ड्रामा
पुलिस को दिए बयान में युवती के पति राज कुमार निवासी गांव बनीलोधी ने पुलिस को बताया कि उसे पिछले काफी समय से शक था कि उसकी पत्नी उक्त युवक के साथ फोन पर बातें करती है। इसी शक के चलते जब उसकी पत्नी आज पठानकोट सिविल अस्पताल आई तो वह भी उसका पीछा करते हुए वहां आया और उसने देखा कि वहां पर वह युवक भी आया हुआ था। युवक को सबक सिखाने के लिए ही उसने स्नैचिंग की झूठी कहानी बनाकर शोर मचाया तथा उक्त युवक को इसके लपेटे में लाया। 

पति के शोर मचाने पर भर दी थी हामी : मोनिका 
  मोनिका ने पुलिस को बताया कि वह सिविल अस्पताल में अपना चैकअप करवाने आई थी। बीते दिन ही उसका अपने पति राज कुमार के साथ झगड़ा हुआ था, जिस कारण उसका पति भी पीछा करते हुए अस्पताल में आ पहुंचा।  पति द्वारा स्नैचिंग की झूठी बात कहकर शोर मचाने पर उसने उसकी बात में हामी भर दी। उक्त लड़का उनके गांव का है लेकिन उसने उससे न तो कोई पैसे मांगे और न ही उसे यहां बुलाया था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!