Subscribe Now!

आई.टी.आई. के सीनियर सहायक के खिलाफ ठेका मुलाजिमों ने जताया रोष

  • आई.टी.आई. के सीनियर सहायक के खिलाफ ठेका मुलाजिमों ने जताया रोष
You Are HerePunjab
Tuesday, September 12, 2017-12:47 PM

होशियारपुर(जैन): गवर्नमैंट आई.टी.आई. होशियारपुर में तैनात एक सीनियर सहायक पर ठेका मुलाजिमों ने नाजायज तौर पर परेशान किए जाने के आरोप लगाए गए हैं। ठेका मुलाजिम वैल्फेयर यूनियन के प्रधान हरबंस के नेतृत्व में ठेका मुलाजिमों ने नारेबाजी कर अपना रोष जाहिर किया।प्रदर्शनकारियों ने बताया कि उक्त सीनियर सहायक द्वारा माननीय हाईकोर्ट के स्टे आर्डरों को छिक्के पर टांग कर्मचारियों को जबरन रिलीव किया जा रहा है तथा नौकरी से निकालने की धमकियां दी जा रही हैं। 

1 सितम्बर से नए सैशन की कक्षाएं शुरू होने के बावजूद अभी तक ठेका मुलाजिमों को ज्वाइन नहीं करवाया गया। संस्थान के प्रमुख द्वारा ज्वाइनिंग लैटर पर हस्ताक्षर किए जाने के बावजूद इस कर्मचारी द्वारा नाजायज तौर पर दबाव बनाया जा रहा है। प्रदर्शनकारियों ने तकनीकी शिक्षा विभाग के डायरैक्टर व तकनीकी शिक्षा मंत्री से मांग की है कि इस कर्मचारी के खिलाफ ठोस कार्रवाई की जाए।

उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि यह कर्मचारी पिछले करीब 20-22 साल से एक ही स्टेशन पर बैठा है तथा अपनी मनमर्जी कर संस्था का माहौल खराब कर रहा है। इसी दौरान यूनियन नेताओं तरसेम सिंह, रमन कुमार, बलजिन्द्र सिंह, लखविन्द्र सिंह, कमलप्रीत सिंह, बलविन्द्र सिंह, अनिल कुमार, चरनजीत सिंह व परविन्द्र सिंह ने भी इस कर्मचारी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग को दोहराया।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन