कांग्रेस की धक्केशाहियों का जवाब शिरोमणि अकाली दल के वर्कर एकजुटता के साथ दें: रखड़ा

Edited By Punjab Kesari,Updated: 25 Jan, 2018 06:04 PM

congress workers in akali dal response to akali dal

शिरोमणि अकाली दल द्वारा पटियाला जिले के प्रधान सुरजीत सिंह रखड़ा ने शिरोमणि अकाली दल के हलका इंचार्जों, वर्करों और अधिकारियों के साथ मिलकर की जा रही बैठकों के अंतर्गत आज हलका घनौर के गांव निंम साहिब आकड़ में शिरोमणि अकाली दल के वर्करों के साथ बैठक...

पटियाला/घनौर(जोसन, अली): शिरोमणि अकाली दल द्वारा पटियाला जिले के प्रधान सुरजीत सिंह रखड़ा ने शिरोमणि अकाली दल के हलका इंचार्जों, वर्करों और अधिकारियों के साथ मिलकर की जा रही बैठकों के अंतर्गत आज हलका घनौर के गांव निंम साहिब आकड़ में शिरोमणि अकाली दल के वर्करों के साथ बैठक की। 

जिला प्रधान सुरजीत सिंह रखड़ा की अध्यक्षता में हुई बैठक में वर्करों द्वारा हाजिरी लगवाई गई। इस दौरान हलका घनौर की समूची लीडरशिप द्वारा जिला प्रधान सुरजीत सिंह रखड़ा का सिरोपा डालकर सम्मानित किया गया। सम्मान करने वालों में पूर्व विधायक अजायब सिंह मुखमेलपुर, पूर्व विधायक बीबी हरप्रीत कौर मुखमेलपुर, पूर्व जिला देहाती प्रधान रणधीर सिंह रखड़ा, कोर कमेटी राजपुरा के मैंबर नरदेव सिंह आकड़ी, हरविन्द्र सिंह हरपालपुर के अलावा पाल सिंह प्रधान गांव आकड़, भाग सिंह, भूपिन्द्र सिंह शेखूपुर, हैरी मुखमेलपुर, बहादुर सिंह खैरपुर, हरपाल सिंह सराओ, जतिन्द्र सिंह कुत्थाखेड़ी, अजैब सिंह सेहरा व सुरिन्द्र सिंह सेहरी आदि शामिल थे। 

इस मौके पर सुरजीत सिंह रखड़ा ने कहा कि जिले में शिरोमणि अकाली दल को मजबूती प्रदान करने के लिए जिला इंचार्जों, वर्करों और अधिकारियों के साथ संबंध कायम किया जा रहा है, जिससे भविष्य में शिरोमणि अकाली दल की सरकार को फिर से सत्ता में लाया जा सके। कांग्रेस की धक्केशाहियों का जवाब शिरोमणि अकाली दल के वर्कर एकजुटता, दिलेरी और बहादुरी के साथ दें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस मुद्दाहीन पार्टी है, जिसने झूठ बोलकर सत्ता तो हासिल कर ली परन्तु लोगों में अपना आधार गंवा लिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा गुमराह करने वाली राजनीति करने में विश्वास रखा, जिस की समझ लोगों को आ चुकी है। रखड़ा ने कहा कि थोड़े समय में ही कांग्रेस का झूठ बेनकाब हो गया है। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की शुरूआती दौर में घोटाले व स्कैंडल बेनकाब हुए हैं, जिससे स्पष्ट हो गया है कि कांग्रेस ने भ्रष्टाचार की मंशा के साथ सत्ता हासिल की और अब राज्य के लोग अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं। शिरोमणि अकाली दल के वर्करों को प्रेरणा देते हुए रखड़ा ने कहा कि जिले में शिरोमणि अकाली दल को मजबूत बनाने के लिए लोग अब से ही एकजुटता दिखाएं। उन्होंने कहा कि शिरोमणि अकाली दल में सिर्फ उन लोगों को पद और नुमाइंदगियां दी जाएंगी, जो सिर्फ शिरोमणि अकाली दल को समॢपत होकर काम करने को तरजीह देंगे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!