कांग्रेस ने अपने अध्यक्ष की बलि देने के लिए अबोहर से यहां बुलाया: सलारिया

  • कांग्रेस ने अपने अध्यक्ष की बलि देने के लिए अबोहर से यहां बुलाया: सलारिया
You Are HerePunjab
Monday, September 25, 2017-8:42 PM

पठानकोट: गुरदासपुर लोकसभा उपचुनाव में भाजपा-अकाली दल गठबंधन के उम्मीदवार स्वर्ण सलारिया ने आज दावा किया कि कांग्रेस ने अपने प्रदेश अध्यक्ष की बलि देने के लिए अबोहर से यहां बुलाया है।

 

सलारिया ने आज यहां भाजपा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद कहा कि कांग्रेस उम्मीदवार सुनील जाखड़ को तो अबोहर विधानसभा चुनाव में भाजपा के पार्षद ने ही हरा दिया था। बेहतर होगा कि कांग्रेस अपनी इज्जत बचाने के लिए नामांकन वापस ले। सलारिया ने कहा कि भाजपा ने जो कहा, वह करके दिखाया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश का नाम ऊंचा किया है। सभी देश भारत के समर्थन में आ डटे हैं। तीन करोड़ घरों को रसोई गैस का कनेक्शन दिया गया। यह सीट भाजपा बहुमत के साथ जीतेगी।

 

पठानकोट के चुनाव प्रभारी बनाए गए पूर्व मंत्री मनोरंजन कालिया ने कहा कि यह चुनाव अकेले सलारिया नहीं लड़ रहे बल्कि अकाली-भाजपा नेतृत्व लड़ रहा है। गठबंधन सलारिया की जीत सुनिश्चित कराने के लिए प्रचार में जुट गया है और इस उपचुनाव में बहुमत के साथ विजय मिलेगी। इस चुनाव में वोट देना मोदी के हाथ मजबूत करना है। इस सीट पर मतदान 11 अक्टूबर को होना है तथा नतीजा 15 अक्टूबर को दोपहर तक आने की संभावना है। इस सीट पर आम आदमी पार्टी के सुरेश खजूरिया भी मैदान में हैं। 
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!