नामांकन भरने के बाद जाखड़ की सुखबीर-भगवंत को ललकार,विनोद खन्ना को बताया फेवरेट

  • नामांकन भरने के बाद जाखड़ की सुखबीर-भगवंत को ललकार,विनोद खन्ना को बताया फेवरेट
You Are HerePunjab
Friday, September 22, 2017-4:57 PM

गुरदासपुर(विनोद): उपचनाव में  कांग्रेस  उम्मीदवार सुनील जाखड़ ने नामांकन भरने के बाद अकाली प्रधान सुखबीर बादल को खुली चुनौती दी। उन्होंने कहा कि मैं सुखबीर बादल,भगवंत मान आदि को खुली चुनौती देता हूं कि वह मंजाब के मुद्दों पर कही भी मेरे साथ खुली बहस कर सकते हे। 

 

उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर आरोप लगाया गया कि मैं बाहरी व्यक्ति हूं, पूरी तरह से गलत है। उन्होंने कहा कि पंजाब बहुत छोटा राज्य है,इसे टुकड़ों में न बांटा जाए।  जाखड़ ने कहा कि मैं लोकसभा चुनाव जीतने के बाद लोकसभा में इस हल्के के मुद्दों को प्रथामिकता पर उठाऊगा,परंतु मेरा इस लोकसभा हलके में स्थाई रूप में रहने का कोई इरादा नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं भारी बहुमत से चुनाव जीत कर इस  इलाके की सेवा करूंगा।

 

उन्होंने कहा चाहे किसी को बुरा लगे लेकिन स्व.विनोद खन्ना का मैं फैन हूं। णैं उनकी इज्जत करता हूं अौर भाजपा ने अच्छा किया जो उनकी पत्नी कविता खन्ना को मेरे मुकाबले में नहीं उतारा क्योंकि वे मुझे अच्छा नहीं लगना था। 

 

कांग्रेस नेता ने कहा कि भाजपा सरकार ने साबित कर दिया है कि वह बिजनसमैनों की सरकार है और अब एक बिजनैसमैन स्वर्ण सलारिया को टिकट दे दिया है। उन्होंने कहा कि गुरदासपुर लोकसभा हल्का में कांग्रेस के भारी संख्या में काबिल उम्मीदवार थे लेकिन सभी ने मेरे नाम पर मोहर लगाकर मेरा सम्मान किया है जिसे मैं कभी नहीं भुला सकूंगा। उन्होंने कहा कि यदि आप केन्द्र सरकार की गलत नीतियों से निजात पाना चाहते हैं तो कांग्रेस  को वोट देकर राहुल गांधी,सोनिया गांधी के हाथ मजबूत करें । 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!