मनप्रीत सिंह बादल  के रिश्तेदार बने VIP

Edited By Punjab Kesari,Updated: 25 Jul, 2017 04:41 PM

congress protest

कांग्रेस के गेहूं बांट समारोह में मुख्यातिथि के सामने ही एक कांग्रेसी नेता ने अर्धनग्न प्रदर्शन किया, जिसकी मांग थी कि पुलिस चौकी का इंचार्ज उसका पसंदीदा अधिकारी लगाया जाए।

भटिंडा(बलविंद्र): पंजाब के वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने जहां वी.आई.पी. कल्चर को खत्म करने का बीड़ा उठाया है, वहीं उन्हीं के रिश्तेदार वी.आई.पी कल्चर को बढ़ावा दे रहे हैं। दरअसल, वित्त मंत्री मनप्रीत बादल ने गत दिनों बयान दिया था कि आटा-दाल स्कीम में नए स्मार्ट कार्ड दिए जाएंगे जिनमें बनती रकम प्रत्येक 6 माह के बाद जमा होगी।

लाभपात्री अपनी मर्जी से किसी भी दुकान से सामान ले सकेंगे परन्तु कांग्रेस द्वारा गेहूं बांट समारोह आयोजित किया गया। जैजीत जौहल ने कहा कि स्मार्ट कार्ड की स्कीम पर ही काम चल रहा है परन्तु लाभपात्रियों को गेहूं बाटना जरूरी था इसलिए जब तक कार्ड शुरू नहीं होते तब तक गेहूं इसी तरह बांटे जाएंगे।    


वहीं कांग्रेस के गेहूं बांट समारोह में मुख्यातिथि के सामने ही एक कांग्रेसी नेता ने अर्धनग्न प्रदर्शन किया, जिसकी मांग थी कि पुलिस चौकी का इंचार्ज उसका पसंदीदा अधिकारी लगाया जाए। इसके अलावा कुछ अन्य लोगों ने गेहूं बांट समारोह में गेहूं वितरण करने पर सामान्य लोगों को परेशान करने का आरोप भी लगाया।

 

क्या है मामला : अकाली भाजपा सरकार की चल रही आटा-दाल स्कीम के तहत आज धर्मशाला, गली नंबर 3 अमरपुरा बस्ती में लाभपात्रियों को गेहूं की बांट की जा रही थी, जिसमें कांग्रेसी नेता जैजीत सिंह जौहल, जो कि वित्तमंत्री मनप्रीत सिंह बादल का रिश्तेदार भी है, मुख्यातिथि के तौर पर पहुंचे, जिनके द्वारा लोगों की समस्याओं को भी सुना गया। इस दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता छोटे लाल ने जौहल आगे मसला रखा कि पुलिस चौकी वरधमान का इंंचार्ज अकालियों का आदमी है जो कांग्रेसियों की बात नहीं मानता व न ही किसी कांग्रेसी वर्कर का सम्मान करता है। इसलिए उसको बदल देना चाहिए परन्तु जौहल ने इस बात को हंस कर टाल दिया जिस पर छोटा लाल तैश में आ गए और उन्होंने अपने कपड़े उतार दिए। उन्होंने अर्धनग्न होकर समारोह दौरान रोष प्रदर्शन किया कि कांग्रेस के  राज्य में ही कांग्रेसी नेताओं व वर्करों का सम्मान नहीं होता व न ही कोई बड़ा नेता सुनवाई करता है। इन कपड़ों की तरह ही कांग्रेसियों की इज्जत उतर रही है, जिसकी सुनवाई हाईकमान भी नहीं कर रही।

 

क्या कहते हैं छोटे लाल : वरिष्ठ नेता छोटे लाल का कहना है कि गत दिन उसके भतीजे की कार किसी वाहन के साथ टकरा गई थी, जिस पर पुलिस उसको रात समय ही उठा कर ले गई। उन्होंने पुलिस को सिफारिश की कि उसके भतीजे को छोड़ दें, वह सुबह उसको खुद ले आएंगे परन्तु चौकी इंचार्ज ने उसको नहीं छोड़ा, बल्कि अपशब्द बोलता रहा। छोटे लाल ने कहा कि उनकी मांग है कि अकालियों के चौकी इंचार्ज को बदला जाए।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!