कांग्रेस ने चुनाव से पहले हार मानी: बादल

  • कांग्रेस ने चुनाव से पहले हार मानी: बादल
You Are HerePunjab
Wednesday, September 27, 2017-12:01 AM

चंडीगढ़: शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने आज कहा कि कांग्रेस ने चुनाव के पहले ही हार मान ली है इसलिये हारे हुए व्यक्ति को उम्मीदवार बनाया गया है। बादल यहां गठबंधन के प्रत्याशी स्वर्ण सलारिया के समर्थन में रैली को संबोधित कर रहे थे। 

 

उन्होंने कहा कि गुरदासपुर क्षेत्र में 15 लाख मतदाता हैं लेकिन कांग्रेस को एक भी योग्य उम्मीदवार नहीं मिला जो बाहरी व्यक्ति को चुनाव लड़ाने लाए हैं वह भाजपा के एक पार्षद से चुनाव हार गए। इसके अलावा कांग्रेस उम्मीदवार सुनील जाखड़ के गांव का सरपंच भी कांग्रेसी नहीं है। उन्हें अबोहर से यहां लाया गया है। बादल ने कहा कि काग्रेस पार्टी झूठे वायदे करके सरकार तो बना गई लेकिन लोगों से किया एक भी वादा पूरा नहीं किया है। किसानों का कर्जा माफ करने के लिये फार्म भी भराए गए थे लेकिन अब तक उनका कर्ज माफ नहीं हो सका। सका है। उन्होंने कहा कि हमारी रैली को विफल करने के लिए पुलिस ने शहर की आने वाले सभी रास्तों पर नाके लगाकर वाहन बाहर ही रोक दिए। इसका नतीजा कांग्रेस को भुगतना पड़ेगा। 


लोकसभा चुनाव ही ऐसा रास्ता है जो पुलिस तथा कांग्रेस को सबक सिखा सकता है।  स्वर्गीय विनोद खन्ना की पत्नी कविता खन्ना ने रैली को संबोधित करते हुए कहा ऐसा भ्रम फैलाने की कोशिश की जा रही है कि वह भाजपा से दूर होती जा रही हैं लेकिन सच तो यह है मैं भाजपा की हूं तथा भाजपा की ही रहूंगी। गुरदासपुर से पार्टी उम्मीदवार स्वर्ण सलारिया विनोद खन्ना के सपनों को साकार कर लोगों की सेवा और विकास को आगे बढ़ायेंगे।
 

सांपला ने कहा कि श्री सलारिया को भारी बहुमत से जिताना ही श्री खन्ना को सच्ची श्रद्धांजलि होगी। अकाली भाजपा गठबंधन सबसे पुराना तथा मजबूत है इसमें कभी दरार नहीं पड़ी और गठबंधन सरकार के समय राज्य में अमन और शांति और सांप्रदायिक सौहार्द कायम रहा। सलारिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने एक फौजी को अपना उम्मीदवार बनाया है। उन्होंने कहा मैं तो फौजी हूं, व्यापारी और किसान भी। मेरा लक्ष्य इस इलाके में चुनाव लड़कर यहां का विकास करना है। यदि मैं चाहता तो राज्यसभा से भी जा सकता था लेकिन लोगों के नजदीक रहकर उनकी सेवा करना चाहता हूं।     
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!