कांग्रेस और अकाली दल के कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल को दिखाए काले झंडे

  • कांग्रेस और अकाली दल के कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल को दिखाए काले झंडे
You Are HerePunjab
Wednesday, November 15, 2017-12:49 PM

चंडीगढ़: स्मॉग मुद्दे को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अाज चंडीगढ़ में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मिलने पहुंचे। इससे पहले एयरपोर्ट पहुंचने पर उन्हें कांग्रेस और अकाली दल के कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए।

 

इतना ही नहीं केजरीवाल के काफिले के ऊपर सफेद पाऊडर के पैकेट भी फैंके गए। अकाली दल और कांग्रेस के कार्यकर्ता पंजाब में विपक्ष नेता सुखपाल खैहरा के ड्रग्स रैकेट मामले में नाम आने पर उनकी बर्खास्तगी की मांग कर रहे हैं।

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी सरकार लगातार ये कहती आई है कि दिल्ली में प्रदूषण की समस्या सिर्फ लोकल नहीं है। पड़ोसी राज्यों में जलाई जा रही पराली एक मुख्य कारण है जिसके बाद केजरीवाल ने हरियाणा सी.एम. खट्टर और पंजाब के सी.एम. कैप्टन अमरेंद्र से मिलने का समय मांगा था लेकिन कैप्टन ने उन्हें मिलने से इंकार कर दिया।

 

बता दें कि इससे पहले पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह सरकार से किसानों को मुआवजा देने की अपील कर चुके हैं।  कैप्टन  सिंह का मानना है कि प्रदूषण जैसी समस्या से निपटने के लिए सिर्फ 2 राज्यों के आपस मे चर्चा करने से कुछ नहीं होगा बल्कि इसके लिए जल्द ही केंद्र सरकार को दखल देना चाहिए।

 

प्रदूषण के मुद्दे पर एन.जी.टी. की ओर से दिल्ली-हरियाणा-पंजाब सरकारों को फटकार लगाई गई थी। एनजीटी ने तीनों सरकारों से कहा था कि लोगों का दम घुट रहा है और आप लोग एक-दूसरे पर इल्जाम लगा रहे हैं।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!