आधी रात में बेटे को इस हाल में देख हक्का-बक्का रह गया परिवार

  • आधी रात में बेटे को इस हाल में देख हक्का-बक्का रह गया परिवार
You Are HerePunjab
Tuesday, September 19, 2017-1:11 PM

नवांशहर(त्रिपाठी, मनोरंजन): थाना सदर के अधीन पड़ती पुलिस चौकी के कस्बा जाडला में 23 वर्षीय युवक द्वारा घर के गार्डर से फंदा लगाकर आत्महत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। 

गार्डर से फंदा लगाया फंदा
युवक के खिलाफ एक छात्रा ने स्कूल जाते समय छेडख़ानी (फब्तियां कसने) करने की शिकायत दी हुई थी जिस संबंधी पुलिस की जांच अभी बीच में चल रही थी कि रविवार मध्य रात्रि के करीब जब परिवार के सभी सदस्य सोए हुए थे तो युवक ने घर के कमरे में गार्डर से फंदा लगा आत्महत्या कर ली। 

आपत्तिजनक शब्द बोलकर छेडख़ानी करता था युवक 
चौकी इंचार्ज ए.एस.आई. परमजीत सिंह ने बताया कि कुछ दिन पूर्व जाडला के स्कूल में 11वीं कक्षा में पढऩे वाली छात्रा रमन कौर (काल्पनिक नाम) ने पुलिस को शिकायत दी थी कि जाडला निवासी धर्मवीर (23) पुत्र जीत राम स्कूल आने-जाने के समय उसके साथ आपत्तिजनक शब्द बोलकर छेडख़ानी करता है। 

अभी तक नहीं मिला है कोई सुसाइड नोट
इस संबंधी पुलिस चौकी में दोनों पक्षों को रविवार को बुलाया गया था परन्तु दोनों पक्षों ने रविवार के स्थान पर किसी अन्य दिन मामले को रखने संबंधी पुलिस को सूचित किया था। आज सुबह पता चला कि युवक ने बीती रात फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। मृतक का कोई सुसाइड नोट पुलिस को अभी तक की जांच में नहीं मिला है। 

मृतक के भाई ने दी युवती सहित 8 के खिलाफ शिकायत
पुलिस ने बताया कि मृत युवक ने अपने परिवार को बताया था कि उसने युवती के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की है तथा वह बेकसूर है। अलबत्ता मृतक के भाई ने पुलिस को शिकायत करने वाली युवती व 7 युवकों के खिलाफ पुलिस को दख्र्वास्त दी है पर जिस पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। समाचार लिखे जाने तक मिली जानकारी अनुसार पुलिस ने आत्महत्या का प्रयास करने के आरोपों के तहत मामला दर्ज कर लिया था। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!