'भाइयों के आपसी विवाद में राजनीतिक रंजिश निकाल रहा है लाली मजीठिया'

Edited By Punjab Kesari,Updated: 13 Oct, 2017 10:23 AM

clash between majithiya and rajinder kumar pappu

गांव जैंतीपुर में कांग्रेसी नेता सुखजिन्द्र राज सिंह लाली मजीठिया व शिरोमणि अकाली दल बादल के जिला परिषद अमृतसर के पूर्व चेयरमैन

अमृतसर (नीरज): गांव जैंतीपुर में कांग्रेसी नेता सुखजिन्द्र राज सिंह लाली मजीठिया व शिरोमणि अकाली दल बादल के जिला परिषद अमृतसर के पूर्व चेयरमैन रजिन्द्र कुमार पप्पू के बीच हुए विवाद में पप्पू समर्थकों ने पत्रकार वार्ता में लाली मजीठिया पर आरोप लगाया है कि लाली मजीठिया अपनी राजनीतिक रंजिश निकालने के लिए भाइयों के आपसी विवाद को तूल दे रहा है। 

समाज सेवक व पूर्व सी.एम.ओ. मंजीत सिंह रंधावा ने कहा कि कांग्रेसी नेता लाली मजीठिया भाइयों के आपसी विवाद में अपनी राजनीतिक रंजिश निकाल रहा है। उन्होंने कहा कि पप्पू जैंतीपुर व उसके भाई के बीच काफी समय से आपसी विवाद है, जिसमें एक बार पप्पू जैंतीपुर को भी गोली लग गई थी, लेकिन गांव के लोगों ने आपसी भाईचारे को मुख्य रखते हुए इस मामले को आपस में मिल-बैठकर सुलझा लिया था। आज भाइयों के आपसी विवाद में लाली मजीठिया ने एक सोची-समझी साजिश के तहत पप्पू जैंतीपुर पर हमला किया है और लाली के समर्थकों ने गोली चलाई है। लाली एक योजना के तहत दल-बल व हथियारों से लैस होकर गांव में दाखिल हुआ और पप्पू पर हमला किया, जिसमें पप्पू के परिवार के कई सदस्य जख्मी हुए हैं। अपनी सत्ता के नशे में चूर लाली ने उल्टा पप्पू जैंतीपुर के खिलाफ पर्चा भी दर्ज करवा दिया है, जो एक घटिया राजनीति की तरफ इशारा करता है।

उन्होंने कहा कि जैंतीपुर की 750 के लगभग वोट में से कांग्रेसी उम्मीदवार लाली मजीठिया को सिर्फ 9 वोट पड़ी थीं। आज तक इस गांव में आपसी सहमति के साथ कांग्रेस का बूथ तक नहीं लगा है, जिससे लाली मजीठिया को कुढऩ है। उसने अपनी रंजिश निकालने के लिए पप्पू पर हमला किया है।पप्पू जैंतीपुर के परिवार ने पंजाब के खराब हालात में भी किसी के सामने सिर नहीं झुकाया था और सत्ता के नशे में चूर लाली मजीठिया के सामने कभी भी सिर नहीं झुकाएंगे। उन्होंने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह से अपील की है कि इस प्रकार की राजनीतिक रंजिशों को रोका जाए, क्योंकि यह पंजाब के भविष्य के लिए ठीक नहीं है। यदि इसी प्रकार से लाली मजीठिया ने अपनी धक्केशाही जारी रखी तो पूरे पंजाब में आंदोलन किया जाएगा। पप्पू समर्थकों ने मांग की है कि सुखजिन्द्र राज सिंह लाली मजीठिया के खिलाफ पर्चा दर्ज किया जाए, क्योंकि उसने पप्पू के परिवार पर आकर हमला किया है। इस अवसर पर सरपंच गुरमीत बल, सुख सरपंच, प्रभ सरपंच, अमनदीप कुमार आदि उपस्थित थे। दूसरी तरफ लाली मजीठिया ने सभी आरोप निराधार बताते कहा कि पप्पू के अपने ही भाई ने पुलिस को रिपोर्ट दी है।        

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!