पुलिस को चकमा देकर अस्पताल से हवालाती फरार, पकड़ा

  • पुलिस को चकमा देकर अस्पताल से हवालाती फरार, पकड़ा
You Are HerePunjab
Friday, October 13, 2017-12:34 PM

भटिंडा (सुखविंद्र): सरकारी अस्पताल में चैकअप करवाने के लिए आया एक हवालाती पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया, परन्तु पुलिस द्वारा थोड़ी देर बाद हवालाती को हाजीरतन चौक से काबू कर लिया गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार अमृतपाल सिंह निवासी रायखाना दुष्कर्म के आरोप में भटिंडा जेल में बंद है, जिसे गत रात चैकअप के लिए ए.एस.आई. चमकौर सिंह व हवलदार आत्मजीत सिंह के नेतृत्व में नशा छुड़ाऊ केंद्र में लाया गया था। आज सुबह जब उसे दवाई दी जा रही थी तभी इस दौरान पुलिस की नजर हटते ही आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। आरोपी के फरार होने के कारण पुलिस कर्मियों में अफरा-तफरी मच गई और उन लोगों ने अस्पताल चौकी के कर्मियों को सूचित किया। 

इस पर पुलिस ने उक्त आरोपी का पीछा किया तो वह हाजीरतन चौक में बनी निहंग सिंहों की मार्कीट के छत पर चढ़ गया और भागने की कोशिश की। पुलिस द्वारा मौजूद लोगों लोगों की मदद से उक्त हवालाती को काबू कर सी.आई.से. स्टाफ 2 के हवाले कर दिया गया। अस्पताल चौकी के इंचार्ज हरगोबिंद सिंह ने बताया कि एक हवालाती दवाई लेने आया था व फरार हो गया परन्तु उसे गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी खिलाफ मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!