चोर गिरोह के 7 सदस्य गिरफ्तार

  • चोर गिरोह के 7 सदस्य गिरफ्तार
You Are HerePunjab
Friday, December 16, 2016-3:05 PM

भटिंडा(परमिंद्र): सी.आई.ए. स्टाफ ने एक चोर गिरोह के 7 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों से चोरी की कार, मोटरसाइकिल, शराब व अन्य सामान बरामद किया है। जानकारी देते हुए एस.एस.पी. स्वप्न शर्मा ने बताया कि सी.आई.ए. स्टाफ-1 के प्रभारी राजिंद्र कुमार के नेतृत्व में ए.एस.आई. बलवंत सिंह की अगुवाई में बनाई गई टीम ने सूचना के आधार पर आरोपियों काला सिंह, जगसीर सिंह सीरा निवासी मौड़ खुर्द, जॉनी कुमार सोनू निवासी मौड़ मंडी, कौर सिंह निवासी मौड़ कलां हालाआबाद भटिंडा, बलजिंद सिंह गग्गू, हैप्पी सिंह, गगनदीप सिंह गगना निवासी रामनगर को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों से एक कार एसैंट, 3 मोटरसाइकिल, 1 इन्वर्टर, 1 बैटरी, 1 कम्प्यूटर कंडा, 4 गैस सिलैंडर, 6 स्पीकर, 2 बाल्टियां फैवीकोल, 36 बोतल शराब व 5 मोबाइल फोन बरामद किए। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान माना कि उक्त वाहन व मोबाइल उन्होंने थाना बालियांवाली व थाना तलवंडी साबो से चोरी किए थे। 

 

शराब का धंधा बंद करके शुरू की चोरियां 
पुलिस अधिकारियों के अनुसार उक्त आरोपियों ने मिलकर करीब एक साल पहले गैंग बनाया था। पहले ये लोग अवैध शराब बेचने का धंधा करते थे। उक्त धंधा बंद होने के कारण आरोपियों ने चोरियां शुरू कर दीं। उक्त लोगों ने मौड़ व अन्य इलाकों में शराब के कई ठेकों पर सेंधमारी करके बड़ी मात्रा में शराब भी चोरी करने की बात कबूल की। इसके अलावा जोधपुर कैंचियों, तिन कोनी मौड़ मंडी में करियाने की दुकानों पर भी हाथ साफ किया। यही नहीं इन्होंने कुछ दुकानों से स्पीकर व अन्य सामान चोरी करने की बात भी मानी।

 

पहले भी हैं मामले दर्ज
उक्त गिरोह में शामिल सोनी कुमार के खिलाफ पहले भी चोरी के कई मामले दर्ज हैं। इसके अलावा काला सिंह के खिलाफ भी अवैध शराब बेचने के आरोपों में मामले दर्ज हैं। पुलिस आरोपियों से और पूछताछ कर रही है। आरोपियों को  अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड लिया जाएगा।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You