काल बन गई चाइना डोर

Edited By Updated: 16 Jan, 2017 02:34 PM

china door became death reason

अमृतसर-जम्मू नैशनल हाईवे पर बने फ्लाईओवर पर उस समय हादसा घट गया, जब अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे एक जम्मू वासी के लिए काल बनकर आई चाइना डोर ने उसे हमेशा-हमेशा ......

 बटाला(बेरी): अमृतसर-जम्मू नैशनल हाईवे पर बने फ्लाईओवर पर उस समय हादसा घट गया, जब अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे एक जम्मू वासी के लिए काल बनकर आई चाइना डोर ने उसे हमेशा-हमेशा के लिए मौत के आगोश में सुला दिया।

इस संबंध में मौके पर पहुंचे थाना सदर के एडीशनल SHO  प्रताप सिंह व ASI नरजीत सिंह ने संयुक्त रूप से बताया कि हरविन्द्र कुमार पुत्र द्वारका नाथ निवासी बृज नगर, मीरां साहिब, खाडिय़ां, जम्मू अपने कैलिबर मोटरसाइकिल नं.पी.बी-05एच-7264 पर सवार होकर अमृतसर की तरफ जा रहा था। जब हरविन्द्र कुमार अमृतसर-जम्मू नैशनल हाईवे पर स्थित बटाला जेम्स कैम्ब्रिज इंटरनैशनल स्कूल के निकट बने रेलवे फ्लाईओवर पर पहुंचा तो अचानक चाइना डोर ने इसे बुरी तरह से अपनी लपेट में ले लिया जिससे उक्त मोटरसाइकिल सवार मोटरसाइकिल सहित सड़क पर गिर गया।

चाइना डोर से गर्दन कटने से इसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस अधिकारियों ने आगे बताया कि मृतक की पहचान पुलिस द्वारा इसकी जेब से मिले आधारकार्ड से हुई। मृतक के मोबाइल फोन से उसके पारिवारिक सदस्यों को सूचित कर दिया गया है। शव पोस्टमार्टम हेतु सिविल अस्पताल बटाला में भेज दिया गया। इस दौरान पुलिस कर्मचारियों ने मौके से काफी मात्रा में चाइना डोर भी बरामद की, जो मृतक के शरीर से लिपटी पड़ी थी। मोटरसाइकिल भी कब्जे में ले लिया गया है।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!