मासूमों पर भी ना आया पिता को तरस,पत्नी सहित बच्चे भी कर दिए बेघर

  • मासूमों पर भी ना आया पिता को तरस,पत्नी सहित बच्चे भी कर दिए बेघर
You Are HerePunjab Crime
Thursday, October 12, 2017-2:05 PM

मोगा(आजाद): मोगा जिले के गांव चक्क सिंहपुरा निवासी 2 बच्चों की मां ने अपने पति तथा ससुराल परिवार पर कार की मांग पूरी न होने पर उसे मारपीट कर घर से बाहर निकालने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कथित आरोपियों की तलाश आरंभ कर दी है। 

यह है मामला
जिला पुलिस अधीक्षक मोगा को दिए शिकायत पत्र में पीड़िता ने कहा कि उसकी शादी 19 फरवरी, 2012 को निर्मलजीत सिंह निवासी गांव चक्क सिंहपुरा जो पंजाब पुलिस में मुलाजिम हैं, के साथ धार्मिक रीति-रिवाजों अनुसार हुई थी तथा उसके 2 बेटे हैं। शादी दौरान उसके मायके परिवार वालों ने हैसियत अनुसार दहेज दिया लेकिन शादी के बाद उसे ससुराल वाले और दहेज तथा कार लाने के लिए परेशान करने लगे। उसने अपने मायके वालों को बताया।

उन्होंने उसके ससुरालियों को समझाने का प्रयास किया लेकिन किसी ने कोई बात नहीं सुनी और आखिर उन्होंने मुझे 12 सितम्बर, 2017 को बच्चों सहित मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया और जान से मारने की धमकियां भी दीं। मेरे मायके वालों द्वारा दिया गया दान-दहेज का सारा सामान खुर्द-बुर्द कर दिया। मेरे मायके वालों ने मुझे उपचार हेतु सिधवा वेट सिविल अस्पताल दाखिल करवाया, जिस पर हमने पुलिस को सूचित किया।

यह हुई पुलिस कार्रवाई
मामले को गंभीरता से लेते हुए जिला पुलिस अधीक्षक मोगा ने इसकी जांच थाना धर्मकोट के प्रभारी को करने का आदेश दिया। जांच के बाद शिकायतकत्र्ता के आरोप सही पाए जाने पर पीड़िता के पति निर्मलजीत सिंह, सास हरभजन कौर, सुखविंद्र सिंह उर्फ पप्पू, सुरजीत सिंह निवासी गांव चक्क सिंहपुरा के खिलाफ थाना धर्मकोट में दहेज खातिर मारपीट करने तथा धमकियां देने के आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया। इस मामले की अग्रिम जांच कर रहे पुलिस चौकी कमालके के प्रभारी सहायक थानेदार सुरजीत सिंह ने बताया कि कथित आरोपियों की गिरफ्तारी बाकी है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!