मुख्यमंत्री के OSD ने निगमधिकारी से किया दुर्व्यवहार

Edited By Updated: 17 Apr, 2017 10:55 AM

chief minister s osd has abused

पंजाब पर 10 साल राज करने वाली अकाली-भाजपा सरकार के विरुद्ध पैदा हुई जबरदस्त एंटी इनकम्बैंसी लहर का फायदा उठाकर राज्य की सत्ता पर जोर-शोर से काबिज हुई कांग्रेस सरकार के रंग-ढंग एक महीने में ही बिगड़ते दिखाई दे रहे हैं जिस कारण...........

जालंधर (खुराना): पंजाब पर 10 साल राज करने वाली अकाली-भाजपा सरकार के विरुद्ध पैदा हुई जबरदस्त एंटी इनकम्बैंसी लहर का फायदा उठाकर राज्य की सत्ता पर जोर-शोर से काबिज हुई कांग्रेस सरकार के रंग-ढंग एक महीने में ही बिगड़ते दिखाई दे रहे हैं जिस कारण इन दिनों सोशल मीडिया विशेषकर फेसबुक और व्हाट्सएप पर अमरेन्द्र सरकार की जबरदस्त आलोचना हो रही है। कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री के एक ओ.एस.डी. ने जालंधर नगर निगम के एक अधिकारी के साथ दुर्व्यवहार किया और उसे काफी अपशब्द कहे, जिस कारण निगम के सभी अधिकारियों में कांग्रेस सरकार के प्रति जबरदस्त रोष पाया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक यह सब माडल टाऊन मार्कीट में लगे एक होर्डिंग को उतारने को लेकर हुआ, जिस पर उक्त ओ.एस.डी. की फोटो लगी हुई थी। गौरतलब है कि जालंधर में अवैध रूप से होर्डिंग लगाने पर पाबंदी है परंतु फिर भी कांग्रेस सरकार आने के बाद काफी संख्या में राजनीतिक होर्डिंग अवैध रूप से जगह-जगह लगे हुए हैं, जिन्हें उतारने पर नगर निगम के अधिकारियों और कर्मचारियों को गालियों तक का सामना करना पड़ता है।

उल्लेखनीय है कि अमरेन्द्र सरकार को शपथ लिए अभी एक महीना ही हुआ है परंतु इस दौरान कैबिनेट मंत्री साधु सिंह धर्मसोत द्वारा एक प्रिंसीपल को निलम्बित करने की धमकी देने का वीडियो काफी वायरल हुआ क्योंकि उद्घाटन पत्थर पर मंत्री का नाम तीसरे स्थान पर था जिस कारण मंत्री जी आग-बबूला हुए, चाहे बाद में उन्होंने ऐसी घटना से इंकार किया परंतु फिर भी वीडियो काफी कुछ स्पष्ट कर देता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर कांग्रेसी विधायक रमनजीत सिक्की द्वारा एक पुलिस अधिकारी को धमकाने के लहजे में बात करने वाला क्लिप भी काफी वायरल हो रहा है। ताजा मामले में एक पत्रकार की पिटाई के प्रसंग में कांग्रेसी नेता राजा वडिंग़ का नाम भी सामने आया है। ऐसे नकारात्मक मामलों के कारण अमरेन्द्र सरकार की छवि को शुरूआती दौर में ही आघात लगता प्रतीत हो रहा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!