मुख्यमंत्री अमरेन्द्र ने शाहकोट नगर पंचायत हेतु लाडी को सौंपा 1.50 करोड़ का चैक

  • मुख्यमंत्री अमरेन्द्र ने शाहकोट नगर पंचायत हेतु लाडी को सौंपा 1.50 करोड़ का चैक
You Are HerePunjab
Wednesday, October 18, 2017-4:52 AM

जालंधर(धवन): पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने मंगलवार को शाहकोट नगर पंचायत के लिए पंजाब कांग्रेस कमेटी के महासचिव हरदेव सिंह लाडी को 1.50 करोड़ रुपए का चैक सौंपा।

स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा चंडीगढ़ में आयोजित किए गए समारोह के दौरान मुख्यमंत्री ने विकास कार्यों के लिए ग्रांटों की झड़ी लगा दी। उन्होंने लाडी को विकास कार्यों के लिए चैक सौंपते हुए कहा कि चल रहे विकास कार्यों को तुरन्त पूरा करवाया जाए तथा साथ ही नए विकास कार्यों के टैंडर भी लगा दिए जाएं। 

कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने कहा कि शाहकोट विधानसभा हलके में विकास कार्यों को लेकर सरकार पीछे नहीं रहेगी तथा इनको बढ़ावा दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि शाहकोट के लिए 50 लाख रुपए की ग्रांट और जारी की जा रही है। इसके अतिरिक्त सीवरेज कार्यों के लिए अलग से सरकार द्वारा ग्रांट जारी कर दी जाएगी। इस अवसर पर मौजूद नवजोत सिद्धू ने कहा कि हरदेव लाडी द्वारा शाहकोट हलके के विकास कार्यों को लेकर जो भी प्रस्ताव सरकार के सामने रखे जाएंगे उन्हें पूरा कर दिया जाएगा। 

इस मौके पर हरदेव लाडी ने कहा कि कैप्टन अमरेन्द्र सिंह विकास पुरुष हैं तथा उन्होंने विधानसभा चुनाव से पूर्व शहरों व देहाती क्षेत्रों में विकास कार्य करवाने के जो वायदे किए थे उन्हें पूरा करना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि अब अकालियों के पास कोई भी मुद्दा नहीं बचेगा। अभी तक अकाली कैप्टन सरकार पर यही आरोप लगा रहे थे कि सरकार ने 6 महीनों में विकास कार्यों की तरफ ध्यान नहीं दिया है परन्तु आज जिस तरह से मुख्यमंत्री ने सभी शहरों के लिए ग्रांटों के चैक वितरित किए हैं, उससे अब अकालियों का मुंह भी बंद हो जाएगा।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!