चरनजीत जटाना बने नगर कौंसिल के अध्यक्ष, मनदीप करकरा बने उपाध्यक्ष

  • चरनजीत जटाना बने नगर कौंसिल के अध्यक्ष, मनदीप करकरा बने उपाध्यक्ष
You Are HerePunjab
Saturday, September 23, 2017-12:48 PM

रामपुरा फूल(शर्मा): नगर कौंसिल के कार्यालय में बैठक के दौरान 21 कौंसलरों में से मौजूद 15 कौंसलरों ने हलका विधायक गुरप्रीत सिंह कांगड़ की अगुवाई में कौंसलर चरनजीत सिंह जटाना को अध्यक्ष व मनदीप करकरा को उपाध्यक्ष चुना।

इस मौके पर नगर कौंसिल अध्यक्ष व उपाध्यक्ष ने अकाली दल छोड़ कर कांग्रेस का पल्ला पकड़ लिया। उन्होंने विश्वास दिलवाया कि रामपुरा शहर के रुके हुए विकास कार्य जल्द शुरू किए जाएंगे। इस मौके पर हलका विधायक गुरप्रीत सिंह कांगड़ ने कहा कि शहर के विकास के लिए नगर कौंसिल रामपुरा को किसी भी किस्म की ग्रांट में या और समस्या नहीं आने दी जाएगी।

उन्होंने पूर्व सरकार के समय हुई ग्रांटों में बेनियमियों की जांच करवाने की बात भी कही। इस दौरान नगर कौंसिल के पूर्व अध्यक्ष अकाली दल के सुनील बिट्टा ने सोशल मीडिया पर मैसेज भेज कर जानकारी दी कि उन्होंने इस संबंध में हाईकोर्ट का दरवाजा खटकखटाया था जहां से उनको 30 अक्तूबर तक स्टे मिल गया है पर जब उनसे इस मामले की कापी मांगी गई तो उन्होंने कापी सायं तक उपलब्ध करवाने की बात कही। उक्त चुनाव सब-डिवीजन के एस.डी.एम. सुभाष चंद्र खटक तहसीलदार राकेश कुमार व कार्यसाधक अधिकारी रमेश कुमार की मौजूदगी में संपन्न हुए। 
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!