Subscribe Now!

75 नशीली गोलियों सहित केंद्रीय जेल का हैड कांस्टेबल गिरफ्तार

  • 75 नशीली गोलियों सहित केंद्रीय जेल का हैड कांस्टेबल गिरफ्तार
You Are HerePunjab
Wednesday, February 07, 2018-10:34 PM

कपूरथला(भूषण): थाना कोतवाली व जेल प्रशासन द्वारा चलाई गई संयुक्त सर्च मुहिम के दौरान पी.ए.पी. में तैनात में एक हैड कांस्टेबल को 75 नशीली गोलियों सहित गिरफ्तार करने का समाचार प्राप्त हुआ है। आरोपी के खिलाफ थाना कोतवाली की पुलिस ने मामला दर्ज कर अदालत मे पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। 

मिली जानकारी के अनुसार थाना कोतवाली के एस.एच.ओ. हरगुरदेव सिंह तथा जेल पुलिस की टीमे संयुक्त तौर पर जेल कंम्पलैक्स के अंदर व बाहर चैकिंग कर रहे थे कि इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि पी.ए.पी. में तैनात हैड कांस्टेबल सुखदर्शन सिंह पुत्र प्रीतम सिंह वासी गांव वाडा चैन सिंह फिरोजपुर जो कि केंद्रीय (माडर्न जालंधर-कपूरथला) जेल के मुख्य द्वार पर सुरक्षा ड्यूटी पर तैनात है के पास नशीली गोलियों की बड़ी खेप है तथा वह जेल के भीतर हवालातियों को इनकी सप्लाई करता है। जिस पर जब पुलिस टीम ने आरोपी हैड कांस्टेबल सुखदर्शन सिंह की तलाशी ली तो उस से 75 नशीली गोलियां बरामद हुई। 

पूछताछ के दौरान आरोपी ने खुलासा किया कि वह लंबे समय से नशीली गोलियां जेल कंम्पलैक्स के अंदर लाता रहा है। फिलहाल कोतवाली पुलिस आरोपी को नशीली गोलियां सप्लाई करने वाले व्यक्ति के संबंध में पूछताछ कर रही है। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन