देखें, कैसे चोरों ने सरेबाजार ऑडी से चुराई नकदी

Edited By Updated: 22 Apr, 2017 12:19 PM

नंगल में आज दिन-दिहाड़े हुई लूट की वारदात में एक ऑडी कार का शीशा तोड़ कर 2 नौजवान एक लाख रुपए की नकदी निकालकर ले गए। घटना से पहले मोटरसाइकिल सवार दोनों युवकों ने कार का पीछा किया और रेकी कर घटना को अंजाम दिया, जबकि इस दौरान एक सी.सी.टी.वी फुटेज में...

नंगल (राजवीर, सैनी): नंगल में आज दिन-दिहाड़े हुई लूट की वारदात में एक ऑडी कार का शीशा तोड़ कर 2 नौजवान एक लाख रुपए की नकदी निकालकर ले गए। घटना से पहले मोटरसाइकिल सवार दोनों युवकों ने कार का पीछा किया और रेकी कर घटना को अंजाम दिया, जबकि इस दौरान एक सी.सी.टी.वी फुटेज में दोनों कैद हो गए। 


पंजाब विधानसभा के स्पीकर व विधायक राणा के.पी. सिंह के नजदीकी रिश्तेदार डा. के.के. सिंह की गाड़ी का शीशा तोड़ कर आज 2 लुटेरे एक लाख रुपए की नकदी निकाल कर ले गए। दिन-दिहाड़े हुई नंगल में उक्त वारदात के बाद व्यापारियों में सहम का माहौल देखा गया, जबकि पुलिस ने घटना स्थल का दौरा कर जांच शुरू कर दी है। 


जानकारी देते हुए डा. के.के. सिंह ने बताया कि उनका ड्राइवर एक लाख रुपए की नकदी पंजाब नैशनल बैंक से निकाल कर रेलवे रोड यैस बैंक के बाहर ऑडी गाड़ी खड़ी कर बैंक के अंदर गया था और मात्र 2 से 3 मिनट के अंतराल में ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए 2 नौजवानों ने गाड़ी के पिछले दरवाजे का शीशा तोड़ कर नकदी का बैग निकाल लिया और मौके से फरार हो गए। इस सारी घटना की सी.सी.टी.वी. फुटेज भी बन कर सामने आई है।
 उधर यैस बैंक के नजदीक एक स्पेयर पार्ट की दुकान के बाहर लगे कैमरों में उक्त दोनों नौजवान कैद हो गए। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे उक्त नौजवान ने कार के चारों ओर घूम कर पहले जायजा लिया, जबकि इस दौरान दूसरा नौजवान मोटरसाइकिल स्टार्ट कर नजदीक ही खड़ा रहा। 


इस सारी वारदात में केवल लुटेरों ने दो से तीन मिनट का समय लगाया और नकदी का बैग निकाल कर विपरीत दिशा में ट्रक यूनियन की ओर निकल गए। शहर के सबसे व्यस्त समझे जाने वाले मार्ग पर हुई दिन-दिहाड़े लूट की घटना ने लोगों के मन में दहशत पैदा कर दी है। देखा जा सकता था कि सरेआम सड़क के किनारे यैस बैंक के बाहर खड़ी कार का शीशा तोड़ कर जिस वक्त पैसे निकाले गए उस समय मात्र कुछ गज की दूरी पर बैंक के ए.टी.एम. के बाहर गार्ड की तैनाती है और वह भी कुछ नहीं कर पाया। सारे मामले की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस ने घटना स्थल का दौरा किया। इस मामले में एस.एच.ओ. पवन कुमार से जब बात की गई तो उन्होंने बताया कि सी.सी.टी.वी. फुटेज निकाल कर युवकों की पहचान की गई है और जल्द ही युवक पकड़ लिए जाएंगे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!