नायब तहसीलदार रिश्वत का मामलाःविजीलैंस को पब्बी की रिहायश में मिले अहम दस्तावेज

  • नायब तहसीलदार रिश्वत का मामलाःविजीलैंस को पब्बी की रिहायश में मिले अहम दस्तावेज
You Are HerePunjab
Friday, December 08, 2017-8:34 AM

मोगा (पवन ग्रोवर): सब-तहसील अजीतवाल दफ्तर में विजीलैंस मोहाली द्वारा रिश्वत के मामले में पकड़े गए नायब तहसीलदार सुरेन्द्र कुमार पब्बी की मोगा स्थित कोठी में आज मोहाली से विजीलैंस अधिकारियों की विशेष टीम नायब तहसीलदार पब्बी को साथ लेकर सर्च करने पहुंची।

मोहाली से विजीलैंस के इंस्पैक्टर इन्द्रपाल तथा मोगा विजीलैंस के अधिकारियों को नायब तहसीलदार की राजेन्द्रा एस्टेट में बनी आलीशान कोठी में जांच के दौरान अहम दस्तावेज हाथ लगे हैं। विजीलैंस विभाग के सूत्रों ने बताया कि नायब तहसीलदार द्वारा पिछले 3 दिनों से विजीलैंस को सहयोग नहीं दिया जा रहा, जबकि नायब तहसीलदार की कोठी को उसके पारिवारिक सदस्यों द्वारा ताला लगा दिया गया था। 

टीम ने नायब तहसीलदार की हाजिरी में उसकी कोठी की लगभग 3-4 घंटे जांच की, जिस दौरान नायब तहसीलदार के 4-5 बैंक खाते, पब्बी द्वारा रियल एस्टेट में की गई इनवैस्टमैंट की अहम जानकारी तथा पब्बी द्वारा बनाए गए 2-3 फ्लैट तथा कोठी की डिटेल सामने आई। विजीलैंस अधिकारियों ने अपना नाम न प्रकाशित करने की शर्त पर बताया कि पब्बी के सभी बैंक खातों को सील करके तथा बरामद किए गए दस्तावेज के आधार पर उसकी चल-अचल संपत्ति की कीमत का मूल्यांकन किया जाएगा।

आज सभी तहसीलों का कामकाज रहेगा ठप्प
नायब तहसीलदार सुरेन्द्र कुमार पब्बी की विजीलैंस द्वारा की गई गिरफ्तारी पर डाले केस के विरोध में समूह रैवेन्यू अधिकारी जिला मोगा के तहसीलदारों की बैठक की अध्यक्षता करते हुए लखविंद्र सिंह गिल ने कहा कि 8 दिसम्बर को भी समूची तहसीलों का कामकाज ठप्प रखा जाएगा। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन