गौंडर गैंग के समर्थक के अपहरण का मामलाःमनीक्षा के घर पुलिस की छापेमारी

Edited By Punjab Kesari,Updated: 16 Jul, 2017 09:51 AM

case of kidnapping supporter of gondar gang  police raids at meenakshi house

गैंगस्टर सुक्खा काहलवां ग्रुप के सदस्य प्रीत फगवाड़ा के जरिए गैंगस्टर विक्की गौंडर के समर्थक बेअंत मोगा वाला का अपहरण करवाने वाली लड़की मनीक्षा शर्मा के मुकेरियां स्थित घर में थाना-6 की पुलिस ने छापामारी की है।

जालंधर(राजेश) : गैंगस्टर सुक्खा काहलवां ग्रुप के सदस्य प्रीत फगवाड़ा के जरिए गैंगस्टर विक्की गौंडर के समर्थक बेअंत मोगा वाला का अपहरण करवाने वाली लड़की मनीक्षा शर्मा के मुकेरियां स्थित घर में थाना-6 की पुलिस ने छापामारी की है।

पुलिस ने मनीक्षा शर्मा के घर से उसका मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है। पुलिस उसके मोबाइल फोन को खंगाल रही है। उसके फोन की काल डिटेल निकलवा रही है। मनीक्षा को उसके घर मुकेरियां ले जाकर पुलिस ने छापामारी करने के बाद उसका रिमांड जो खत्म हो चुका था के बाद उसे अदालत में पेश किया जहां से उसका 2 दिन का पुलिस रिमांड और मिल गया। इसके साथ ही पुलिस को मनीक्षा के घर से मिले मोबाइल फोन में कुछ ऐसे नंबर मिले हैं जो खतरनाक गैंगस्टरों के सदस्यों से संबंधित हैं। इन नंबरों में प्रीत फगवाड़ा का फोन नंबर भी है जिसके जरिए मनीक्षा उसके सम्पर्क में थी।

बरामद किए गए मोबाइल से ही उसने बेअंत मोगा वाला को फोन कर जालंधर माडल टाऊन बुलाया जिसके बाद पंचम नूर उर्फ पंचम ने साथियों सहित माडल टाऊन में बेअंत मोगा वाला का अपहरण कर लिया। मनीक्षा के सम्पर्क में गैंगस्टर सुक्खा काहलवां का सदस्य प्रीत फगवाड़ा व जालंधर का पंचम था।

पंचम की तलाश में भी पुलिस निरंतर उसके घर रस्ता मोहल्ला में छापामारी कर रही है। पुलिस के उच्चाधिकारियों का कहना है कि पंचम आपराधिक किस्म का युवक है जिस पर पहले भी आपराधिक मामले दर्ज हैं जो जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा। पुलिस ने पंचम के कुछ रिश्तेदारों पर भी नजर जमा ली है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!