Subscribe Now!

पूर्व मुख्य संसदीय सचिव के चहेते भाजपा नेता के खिलाफ मामला दर्ज

  • पूर्व मुख्य संसदीय सचिव के चहेते भाजपा नेता के खिलाफ मामला दर्ज
You Are HereLatest News
Sunday, January 14, 2018-9:16 AM

जालंधर (शौरी): माई हीरां गेट के निकट स्थित माता शीतला मंदिर भाजपा कार्यालय के बाहर युवक से मारपीट करने के आरोप में भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश सचिव रॉक्सी उप्पल के खिलाफ थाना नं. 3 की पुलिस ने जांच के बाद केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने दिनांक 12.1.18 एफ.आई.आर. नंबर 10 में रॉक्सी उप्पल निवासी ढन्न मोहल्ला, साजन खन्ना उर्फ गोलू व एक अज्ञात युवक के खिलाफ आई.पी.सी. की धारा 323, 341, 34 के तहत केस दर्ज किया है। गौर हो कि रॉक्सी उप्पल पूर्व मुख्य संसदीय सचिव के.डी. भंडारी का खासमखास है। रॉक्सी के खिलाफ केस दर्ज होने के बाद भाजपा के कई नेता इस मामले को हाईकमान तक पहुंचाने की तैयारी कर रहे हैं। 

सूत्रों से पता चला है कि सीनियर नेता नहीं चाहते कि बदमाशी करने वाला युवक पार्टी में रहे और पार्टी का नाम बदनाम हो। गौरतलब है कि 10 जनवरी को सुनील कुमार पुत्र शाम सुंदर निवासी नीला महल के साथ मारपीट की घटना सरेआम हुई थी। सुनील का कहना था कि शराब तस्करी करने वाला गोलू नामक युवक उस पर गाड़ी चढ़ाने लगा था कि किसी तरह उसने अपनी जान बचाई और विरोध जताने पर गोलू का हर मामले में साथ देने वाला नेता रॉक्सी उप्पल मौके पर पहुंचा और उस पर हमला बोल दिया।

विवादित पोस्टर भी लग चुके हैं रॉक्सी के
वहीं यह भी पता चला है कि किला मोहल्ला व आसपास की गलियों में रॉक्सी उप्पल के विवादित पोस्टर किसी ने दीवारों पर लगाए थे। पोस्टर में रॉक्सी पर आरोप लगाए गए थे कि वार्ड नंबर 55 से वह भाजपा से पार्षद पद के लिए टिकट की मांग करता रहा, लेकिन टिकट न मिलने पर वह पार्टी का नुक्सान करने में सफल रहा और कुल 37 वोट ही पार्षद को पोल करवा सका। इसके साथ कई गंभीर आरोप भी पोस्टर में लिखे थे। 

मुझे रिवॉल्वर भी दिखाई, लेकिन पुलिस ने धारा नहीं बढ़ाई
पीड़ित सुनील का कहना है कि उसे व उसके परिवार को रॉक्सी उप्पल से जान का खतरा है क्योंकि वह बदमाश किस्म का व्यक्ति है और उसके बड़े अपराधियों से भी संबंध हैं। सुनील ने कहा कि वारदात वाले दिन राक्सी उप्पल ने मारपीट करने के दौरान उसे रिवॉल्वर भी दिखाई थी। इस बाबत उसने पुलिस को बयानों में भी कहा था लेकिन पुलिस ने असला एक्ट की धारा नहीं लगाई। सुनील ने पुलिस कमिश्नर से गुहार लगाई है कि रॉक्सी के खिलाफ रिवॉल्वर दिखाने की धारा भी जोड़ी जाए और उसकी रिवॉल्वर का लाइसैंस कैंसिल किया जाए ताकि आगे से वह रिवॉल्वर के दम पर किसी और को जान से मारने की धमकी न दे सके।सुनील का कहना है कि भाजपा शुरू से ही साफ-सुथरी पार्टी होने का दावा करती है लेकिन रॉक्सी जैसे बदमाशों को पार्टी से बाहर क्यों नहीं निकाला?

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन