मोटरसाइकिल चालक पर हमला करने वाले सगे भाइयों के खिलाफ केस दर्ज

Edited By Punjab Kesari,Updated: 20 Sep, 2017 08:09 AM

case against attacking brother in law

फगवाड़ा के गांव भबियाना के पास मोटरसाइकिल सवार युवक पर कथित तौर पर तेजधार हथियार से हमला कर उसे गम्भीर रूप से घायल करने के आरोप में पुलिस थाना रावलपिंडी की टीम द्वारा 2 आरोपी सगे भाइयों के खिलाफ केस दर्ज करने की सूचना मिली है।

फगवाड़ा (जलोटा): फगवाड़ा के गांव भबियाना के पास मोटरसाइकिल सवार युवक पर कथित तौर पर तेजधार हथियार से हमला कर उसे गम्भीर रूप से घायल करने के आरोप में पुलिस थाना रावलपिंडी की टीम द्वारा 2 आरोपी सगे भाइयों के खिलाफ केस दर्ज करने की सूचना मिली है।

पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित मोटरसाइकिल चालक पलविन्द्र सिंह पुत्र बलिहार सिंह वासी गांव भबियाना तहसील फगवाड़ा जो पेशे से श्रमिक है, ने बताया कि व मजदूरी करने एक निजी औद्योगिक इकाई में अपने चाचा के बेटे के साथ मोटरसाइकिल पर जा रहा था कि बीच रास्ते में आरोपियों अमनदीप माही उर्फ गोरा व दलजीत हंस उर्फ दीपू दोनों पुत्र सतपाल वासी गांव भबियाना कालोनी फगवाड़ा ने उस पर तेजधार हथियार से हमला कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया।पुलिस ने पीड़ित के बयान को आधार बनाकर प्रकरण में शामिल दोनों सगे भाइयों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल दोनों आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!