सरहिन्द नहर में गिरी कार, लड़की की मौत

  • सरहिन्द नहर में गिरी कार, लड़की की मौत
You Are HerePunjab
Tuesday, September 19, 2017-8:05 PM

गिद्दड़बाहा(कुलभूषण): राजस्थान फीडर और सरहिन्द नहर के मध्य चौडी पटडील पर एक लड़की कार सहित सरहिन्द फीडर नहर में गिर गई जिस कारण लड़की की मौत हो गई। 

 

जानकारी देते हुए गिद्दडबाहा के एस.एच.ओ. नरिंद्र सिंह ने बताया कि सुमनदीप सिंह पुत्र सुरिद्र सिंह वासी बुबानियां अपनी रिश्तेदार लड़की सतवीर कौर पुत्री गुरजीत सिंह के साथ नहर की उक्त पटडी से कार जेन नंबर नंबर पी.बी.30आर/0623 द्वारा अपने गंाव बुबानियां की जा रहे थे कि कार अचानक खराब हो गई। जिस पर उक्त सुमनदीप सिंह ने लड़की सतवीर को कहा कि वह स्टेयरिंग पर आए जबकि वह कार को दक्का लगा कर उसे स्टार्ट करने का प्रयास करने लगा तो अचानक कार स्टार्ट हो गई और लड़की के कंट्रोल से बाहर होती हुई सरहिन्द फीडर नहर में जा गिरी। 

 

सुमनदीप सिंह ने लड़की को बचाने की कोशिश की, लेकिन वह सफल नहीं हो सका। उन्होनें बताया कि घटना की सूचना मिलने पर  डी.एस.पी. राजपाल सिंह और पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे तथा आसपास के खेतों में काम कर रहे लोगों की मदद से कार को नहर से बाहर निकाला जबकि लड़की सतवीर कौर का शव भी कार से बरामद किया। उन्होनें बताया कि थाना गिद्दडबाहा की पुलिस ने लड़की के मामा सुखविंद्र सिंह पुत्र प्रेम सिंह वासी कुराईवाला के बयानों पर धारा 174 के तहत कार्रवाई कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।  

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!