मुख्यमंत्री व जाखड़ ने बैठक कर कार्पोरेशन चुनावों को लेकर बनाई रणनीति

  • मुख्यमंत्री व जाखड़ ने बैठक कर कार्पोरेशन चुनावों को लेकर बनाई रणनीति
You Are HerePunjab
Wednesday, November 15, 2017-5:03 PM

जालंधर (धवन): पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह तथा पंजाब कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने आपस में बैठक करके कार्पोरेशन चुनावों को लेकर कांग्रेस की रणनीति को अंतिम रूप दे दिया है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने जाखड़ को कहा है कि वह कार्पोरेशन चुनाव वाले शहरों में कांग्रेस के विधायकों व सांसदों के साथ तालमेल स्थापित करके पार्टी की जीत को यकीनी बनाए। जाखड़ ने कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं के विचारों से मुख्यमंत्री को अवगत करवाया।

बैठक में पूर्व अकाली सरकार के समय धक्केशाहियों से जीते गए कार्पोरेशन चुनावों पर भी खुलकर चर्चा हुई। जाखड़ ने मुख्यमंत्री के ध्यान में यह बात लाई कि किस तरह से पूर्व गठबंधन सरकार के समय सभी शहरों में कार्पोरेशन चुनाव के समय ज्यादतियां कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं के ऊपर की गई थीं। बैठक में मुख्यमंत्री ने कार्पोरेशन चुनावों से संबंधित फैसले लेने के सभी अधिकार जाखड़ को प्रदान किए। कार्पोरेशन चुनाव पार्टी मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के निरीक्षण में लड़ेगी।बैठक में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस सरकार न तो राजनीतिक द्वेष की भावना से काम करेगी और न ही जोर जबरदस्ती से चुनाव में काम लेगी।

गुरदासपुर लोकसभा सीट उपचुनाव में भी पार्टी ने अपने बल पर चुनावी अभियान चलाया था। मुख्यमंत्री का मानना है कि पूर्व गठबंधन सरकार के समय की गई ज्यादतियों के कारण ही उसकी सबसे ज्यादा बदनामी जनता में हुई थी। इसलिए कांग्रेस सरकार ऐसे हथकंडों को अपनाने से गुरेज करेगी।मुख्यमंत्री ने बैठक में जाखड़ से कहा कि वह कांग्रेस सरकार द्वारा पिछले सात महीनों के दौरान उठाए गए कदमों व उपलब्धियों को जनता के बीच में लेकर जाएं। सरकार ने जिस तरह से सख्ती से नशों पर रोक लगाई है तथा जिस तरह से किसानों का कर्जा माफ किया गया है व औद्योगिक इकाइयों के लिए नई औद्योगिक नीति लाई गई है, इन मामलों को जनता तक पार्टी विधायकों, सांसदों को ले जाना होगा। जाखड़ ने मुख्यमंत्री को भरोसा दिया कि कांग्रेस शान से कार्पोरेशन चुनावों को जीत लेगी। जाखड़ ने भी कहा कि पार्टी अपने दम पर जनता के बीच में जाएगी तथा अपने विचार जनता के सामने रखेगी।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!