बस अड्डा बंद करकर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

Edited By Updated: 16 Dec, 2016 08:26 AM

bus employees protest

पंजाब रोडवेज कांट्रैक्ट वर्कर यूनियन के कर्मचारियों ने बस अड्डे में धरना प्रदर्शन के दौरान अकाली सरकार विरुद्ध नारेबाजी करते हुए कहा कि

जालंधर (पुनीत): पंजाब रोडवेज कांट्रैक्ट वर्कर यूनियन के कर्मचारियों ने बस अड्डे में धरना प्रदर्शन के दौरान अकाली सरकार विरुद्ध नारेबाजी करते हुए कहा कि कर्मचारियों की मांगें मानने के प्रति सरकार गंभीर नहीं है, जिसके चलते उन्हें आॢथक तंगी के हालातों में जीवन यापन करना पड़ रहा है। बस अड्डा बंद कर धरना प्रदर्शन करते हुए कर्मचारियों ने कहा कि सरकार ने यदि उनकी मांगें नहीं मानी तो अनिश्चितकालीन हड़ताल की जाएगी और चुनावों का बहिष्कार किया जाएगा। 

 

उन्होंने कहा कि वह सरकारी कर्मचारियों के बराबर काम करते हैं, लेकिन इसके बावजूद उन्हें कम वेतन दिया जाता है। ठेके पर रखे गए ड्राइवरों को 9552 जबकि कंडक्टर को 8888 रुपए वेतन दिया जाता है, जबकि इसके विपरीत पक्के कर्मचारियों को कई गुणा अधिक वेतन मिलता है। उन्होंने कहा कि सरकार ठेके पर रखे गए 3600 कर्मचारियों को तुरंत प्रभाव से पक्का करते हुए उन्हें बनते हक दे। सरकार ने 27000 कर्मचारी पक्के करने का जो फैसला मंत्रिमंडल में लिया था उसे तुरंत लागू किया जाए।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!