पुलिस की मदद करने का मिला यह सिला अपहरण कर लोहे के गर्म चिमटे से जलाया शरीर

Edited By Punjab Kesari,Updated: 20 Aug, 2017 04:09 PM

burnt the body of iron with warm tongs

एक व्यक्ति को पुलिस को सूचना देकर अवैध शराब पकड़वानी महंगी पड़ गई। ठेकेदार के लड़कों ने गत दिवस व्यक्ति का अपहरण कर पहले उसे लाठियों से पीटा व लोहे के गर्म चिमटे लगाकर कई जगह से शरीर जला दिया। शिकायत करने के बावजूद पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही।

फिल्लौर  (भाखड़ी): एक व्यक्ति को पुलिस को सूचना देकर अवैध शराब पकड़वानी महंगी पड़ गई। ठेकेदार के लड़कों ने गत दिवस व्यक्ति का अपहरण कर पहले उसे लाठियों से पीटा व लोहे के गर्म चिमटे लगाकर कई जगह से शरीर जला दिया। शिकायत करने के बावजूद पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही। 

सिविल अस्पताल में घायल पड़े विनोद कुमार (36) ने बताया कि वह शहर के ठेकेदार रत्न चड्ढा के यहां कलैक्शन इकट्ठी करने का काम करता है। 3 महीने पहले एस.एस.पी. जालंधर गुरप्रीत भुल्लर ने नजदीकी गांव में पुलिस-पब्लिक मीटिंग के दौरान नशीले पदार्थों व अवैध शराब की तस्करी बंद करवाने के लिए लोगों से सहयोग की अपील करते हुए फोन नंबर देते हुए कहा था कि इस नंबर पर सूचना देकर पुलिस की मदद करें। सूचना देने वाले व्यक्ति का नाम गुप्त रखा जाएगा और सही सूचना देने वाले व्यक्ति को प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा। इससे प्रेरित होकर उसने पिछले अढ़ाई महीने में अवैध शराब तस्करी की स्थानीय पुलिस को सूचनाएं देकर 5 से 6 गाडिय़ां पकड़वा कर केस दर्ज करवाए। इन गाडिय़ों में पुलिस को 50, 35, 12 व 18 पेटियां अवैध शराब बरामद हुई। 

इस पर एक शराब ठेकेदार के लड़के गत दिवस दोपहर 3 बजे उसका अपहरण कर एक अज्ञात स्थान पर ले गए जहां उसके कपड़े उतार कर पहले डंडों से मारा-पीटा व उसके बाद लोहे के गर्म चिमटे लगाकर कई जगह से उसका शरीर जला दिया। बाद में ये लोग उसे गाड़ी में डालकर उसी रास्ते पर फैंक गए। 

वह किसी तरह अपने दफ्तर फिल्लौर पहुंचा। जहां से उसके साथी कर्मचारियों ने उसे सिविल अस्पताल में दाखिल करवा दिया। डाक्टरों के मुताबिक उसकी हालत काफी खराब बताई जाती है। विनोद कुमार ने बताया कि जिस पुलिस की उसने मदद की आज वही पुलिस उसके बयान लेने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं कर रही, जबकि उसे अस्पताल में धमकियां मिल रही हैं कि वह पुलिस से अपनी शिकायत वापस लेकर अस्पताल से भाग जाए नहीं तो इससे भी बुरे परिणाम भुगतने के लिए तैयार हो जाए। इस संबंध में थानेदार प्रेमजीत ने बताया कि उसने विनोद कुमार के बयान लेकर घटना की पूरी जानकारी उच्चाधिकारियों के ध्यान में ला दी है। उन्होंने माना कि विनोद की हालत काफी नाजुक बनी हुई है। उच्चाधिकारियों के निर्देशों के पश्चात शीघ्र कार्रवाई कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!